12 JULFRIDAY2024 8:30:05 PM
Nari

डीप नेक ड्रेस के साथ मां लक्ष्मी वाला हार पहनकर बुरी फंसी तापसी पन्नू, पुलिस तक पहुंचा ये मामला

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Mar, 2023 05:13 PM
डीप नेक ड्रेस के साथ मां लक्ष्मी वाला हार पहनकर बुरी फंसी तापसी पन्नू, पुलिस तक पहुंचा ये मामला

एक्ट्रेस तापसी पन्नू का विवादों से गहरा नाता है। कभी वह खुद अपने गुस्से के चलते चर्चा में आ जाती है तो कभी उनके कपड़े उन्हें फंसाने का काम कर देते हैं।  लैक्मे फैशन वीक के बाद से ही एक्ट्रेस के साथ कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। उन पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा है, जिसके चलते वह कानूनी पचड़े में भी फंस गई है।

PunjabKesari
दरअसल इंदौर के एक दक्षिणपंथी संगठन ने अभिनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। संगठन का आरोप है कि पन्नू ने एक फैशन शो में अंग प्रदर्शन करने वाले परिधान के साथ देवी लक्ष्मी की छवि वाला हार पहनकर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत की हैं। तापसी ने लेक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के दौरान एक नेकलेस पहना था ,जिस पर मां लक्ष्मी की आकृति वाला चित्र बना हुआ था।

PunjabKesari
हिंद रक्षक के संयोजक एकलव्य सिंह गौड़ ने अपनी शिकायत में कहा कि पन्नू के इस कृत्य से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं और सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंची है।  इंदौर पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और उचित कार्रवाई की बात की जा रही है। बता दें कि एक्ट्रेस ने रेड कलर की बोल्ड ड्रेस के साथ इस नेकलेस को पहना था, ऐसे में लोगों का मानना है कि उन्हाेंने हिंदू देवी देवताओं का अपमान किया है। 

PunjabKesari
पिछले कुछ दिनों से वह सोशल मीडिया पर लोगों के निशान पर चल रही हैं। एक यूजर्स ने उन पर भड़ास निकालते हुए कहा था कि-  'तापसी को शर्म आनी चाहिए, किसी भी धर्म के सिंबल को आप कैसे रिप्रेजेंट करते हो, एक सेलिब्रिटी होने के नाते आपको पता होना चाहिए।'  
 

Related News