03 MAYFRIDAY2024 8:22:46 PM
Nari

फिल्म ' स्वतंत्र वीर सावरकर ' का पहला लुक जारी, पहचान में नहीं आ रहे रणदीप हुड्डा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 28 May, 2022 05:56 PM
फिल्म ' स्वतंत्र वीर सावरकर ' का पहला लुक जारी, पहचान में नहीं आ रहे रणदीप हुड्डा

स्वतंत्रता सेनानी और राष्ट्रवादी नेता वीर सावरकर जी की आज 139वीं जयंती है। इस मौके पर प्रोड्यूसर संदीप सिंह और आनंद पंडित ने फिल्म 'स्वतंत्र वीर सावरकर' का पहला लुक जारी किया। रणदीप हुड्डा इसमें वीर सावरकर का रोल प्ले कर रहें हैं। महेश मांजेरकर इस फिल्म के डायरेक्टर हैं। वीर सावरकर जी की जयंती पर उन्होनें सबको शुभकामनाएं दीं। वीर सावरकर की बात करते हुए महेश मांजेरकर ने कहा कि ''वह स्वतंत्रता सेनानी थे और उन्हें भुलाया नहीं जा सकता।''

PunjabKesari

प्रोड्यूसर संदीप सिंह ने बताया कि सरबजीत फिल्म में रणदीप ने बहुत मेहनत की थी। सरबजीत जैसा दिखने के लिए रणदीप हुड्डा ने बहुत ज्यादा वजन कम किया था। यहां वीर सावरकर प्ले करने के लिए भी रणदीप हुड्डा ने बहुत वजन कम किया है। अगले दो महीनों में वो ओर वेट कम करेंगे। प्रोडक्शन की पूरी टीम कुछ महीनो में रणदीप के साथ काम करेगी। हम इस फिल्म को हिट या फ्लॉप के नजरिए से नहीं रहें हैं। नही तो मैं कोई कॉमेडी या एक्शन फिल्म बना रहा होता। 

 

PunjabKesari

 

रणदीप हुड्डा ने कहा, "वीर सावरकर आजादी की लड़ाई के सबसे प्रतिष्ठित नाम थे, मगर उन्हें गुमनाम रखा गया। हम उस गुमनामी को सलामी दे रहें हैं। मेरी कोशिश एक स्वतंत्रता सेनानी को सलामी देने की है, जिनकी वीरता की कहानी को लंबे समय तक दबाकर रखा गया।"
 

Related News