25 APRTHURSDAY2024 3:15:43 PM
Nari

बर्थडे पर सुष्मिता को हुई बढ़ती उम्र की चिंता ! एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन ने इस तरह कराया स्पेशल फील

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Nov, 2022 05:12 PM
बर्थडे पर सुष्मिता को हुई बढ़ती उम्र की चिंता ! एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन ने इस तरह कराया स्पेशल फील

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही है। इस खास मौके पर उन्हाेंने अपनी एक तस्वीर शेयर कर बताया कि वह कैसा महसूस कर रही हैं। वहीं उनकी बेटी  रेनी सेन ने भी अपनी मां को खूबसूरत अंदाज में बर्थडे विश किया है। इतना ही नहीं एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने भी सुष्मिता के बर्थडे को खास बनाने के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। 

PunjabKesari
 सुष्मिता ने भी बर्थडे पर शेयर किया पोस्ट

बर्थडे गर्ल सुष्मिता ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘‘47 फाइनली! यह एक ऐसा नंबर है, जिसने पिछले 13 वर्षों से मेरा पीछा किया है। एक अविश्वसनीय वर्ष दस्तक देने वाला है। मैं काफी लंबे वक्त से यह बात जानती हूं। इसके आगे की जानकारी देते हुए मैं बेहद रोमांचित महसूस कर रही हूं।' पोस्ट के साथ शेयर की गई सेल्फी में वह ब्लू कलर के आउटफिट्स में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari
 रोहमन ने शेयर की सुष्मिता की अनदेखी तस्वीर

वहीं रोहमन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में सुष्मिता सेन का एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर किया है, जिसमें रेड हार्ट के साथ 47 लिखा हुआ है। इस अनदेखी तस्वीर में सुष्मिता बेहद प्यारी लग रही हैं। पूर्व मिस वर्ल्ड की लाडली बेटी ने भी  लंबा-चौड़ा नोट शेयर कर अपनी मां को विश किया है। रेनी का यह अंदाज काफ पसंद किया जा रहा है।

PunjabKesari
रेनी ने शेयर किया भावुक पोस्ट

रेनी ने अपने पोस्ट में लिखा-  ''मेरी लाइफलाइन को जन्मदिन मुबारक हो। जैसे ही आप अपने जीवन के सबसे अच्छे चरण में प्रवेश करती हैं, मैं बस आपको धन्यवाद कहना चाहती हूं... आपके पास सबसे बड़ा और सबसे क्षमा करने वाला दिल है। आपकी बेटी होना भगवान का सबसे बड़ा आशीर्वाद है, आपने एक ऐसी विरासत बनाई जो बेजोड़ है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं हर रोज इसकी गवाह बनती हूं। आप जो भी छूती हैं वह सोना बन जाता है और ऐसा इसलिए है, क्योंकि आप हर चीज को बहुत प्यार, समर्पण और कड़ी मेहनत से करती हैं। मुझे आभार, साहस और दया से भरा दिल रखने के लिए धन्यवाद।''

PunjabKesari
 सुष्मिता ने करीब 40 फिल्मों में किया काम

 सुष्मिता सेन का जन्म आंध्रप्रदेश के हैदराबाद में 19 नवंबर 1975 को हुआ था। उन्होंने  वर्ष1994 में मिस इंडिया प्रतियोगिता में हिस्सा लिया, जिसमें वह प्रथम चुनी गयी। इसके बाद वर्ष 1994 में सुष्मिता सेन मिस यूनिवर्स चुनी गयी। उनके सिने करियर की शुरूआत वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म दस्तक से की, लेकिन यह फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी। वर्ष 1999 सुष्मिता सेन के करियर के लिये अहम साल साबित हुया। इस वर्ष उनकी बीबी नंबर वन और सिर्फ तुम जैसी सुपरहिट फिल्में प्रदर्शित हुईं।  वर्ष 2004 में प्रदर्शित फिल्म मैं हूं ना सुष्मिता सेन के करियर की महत्वपूर्ण फिल्मों में शुमार की जाती है। इस फिल्म में उन्हें पहली बार किंग खान शाहरूख खान के साथ काम करने का अवसर मिला। सुष्मिता सेन ने अपने सिने करियर में करीब 40 फिल्मों में काम किया है। 
 

Related News