02 MARTUESDAY2021 4:48:34 AM
Nari

सुशांत के दोस्त ने खड़काया हाईकोर्ट का दरवाज़ा, बोले- मेरे पास है दिशा की हत्या के सबूत

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 31 Oct, 2020 01:38 PM
सुशांत के दोस्त ने खड़काया हाईकोर्ट का दरवाज़ा, बोले- मेरे पास है दिशा की हत्या के सबूत

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए चार महीने से ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन अभी उनकी मौत की गुत्थी सुलझने की जगह उलझती जा रही है। वहीं एक्टर की एक्स मैनेजर दिशा सालियान के निधन का मामला भी सुलझता हुआ नहीं दिखाई दे रहा। इसी बीच सुशांत के एक दोस्त सुनील शुक्ला ने बाॅम्बे हाईकोर्ट में दिशा सालियान के लिए याचिका दायर की है। जिसमें उन्होंने दिशा आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है। 

PunjabKesari

सुनील के पास दिशा की मौत से जुड़े सबूत 

सुशांत के दोस्त सुनील शुक्ला ने दावा किया है कि उनके पास दिशा की रहस्यमयी मौत से जुड़े कुछ सबूत हैं। जिससे मामले को सुलझाने में काफी मदद मिल सकती है। इससे यह भी साबित हो जाएगा कि दिशा ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उसकी हत्या की गई है। सुनील की तरफ से हाईकोर्ट में दायर करवाई गई याचिका में कहा गया है कि दिशा मामले की जांच मुंबई पुलिस ने बारीकी से नहीं की है। कई पहलुओं को जांच के दौरान छोड़ दिया गया है। 

PunjabKesari

रोहन राय पर उठाए सुनील ने सवाल

उन्होंने आगे कहा कि दिशा की काॅल डिटेल निकालने में भी मुंबई पुलिस फेल रही हैं। इसके अलावा सुनील ने रोहन राय के फरार होने पर भी कई सवाल उठाए हैं। उन्होंने रोहन पर आरोप लगाया कि वह दिशा की मौत के बाद से ही फरार है। यहां तक कि उसने अपने सोशल मीडिया अकाउंट भी डी-एक्टिवेट किए हुए हैं और फोन भी बंद है। जो लोग पार्टी में शामिल हुए थे उनके अभी तक बयान भी नहीं लिए गए हैं। 

PunjabKesari

इसके साथ ही सुनील ने याचिका में कहा कि दिशा का शव बिल्डिंग के तल से 15 मीटर दूर मिला था। शायद हो सकता है कि दो लोगों ने मिलकर दिशा को ऊपर से फेंका हो। सुनील ने याचिका में अपील करते हुए कहा कि सुशांत और दिशा मामले में सबूतों को भारतीय साक्ष्य अधिनियन की धारा 6 के तहत पुनर्जीवित किया जाए और इसकी सीबीआई जांच की जाए।

Related News