26 APRFRIDAY2024 5:05:51 PM
Nari

सुशांत सिंह राजपूत के कोस्टार ने किया सुसाइड, मौत से पहले पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Feb, 2021 12:08 PM
सुशांत सिंह राजपूत के कोस्टार ने किया सुसाइड, मौत से पहले पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के कोस्टार संदीप नाहर अपने मुंबई स्थित घर में संदिग्ध हालात में पाए गए। संदीप ने एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी फिल्म में सुशांत के सरदार दोस्त का रोल निभाया था। संदीप ने कुछ समय पहले अपने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अपनी पत्नी को लेकर कई खुलासे किए थे।

संदीप नाहर ने वीडियो में कहा, ' आपने मुझे कई फिल्मों में देखा होगा। मैं दीमागी तौर पर स्टेबल नहीं हूं। इसकी वजह मेरी पत्नी कंचन शर्मा है। डेढ़ दो साल से मैं ट्रॉमा से गुजर रहा हूं। मैंने पत्नी को बार-बार समझाया है, 'कंचन पहले जिसके साथ रिलेशनशिप में थीं। वो उसके साथ 6 साल साथ रहीं और इसने उसे भी झूठे केसों में जेल भिजवाया था। तीन-चार महीने इसका एक्स जेल में रहा था। मुझे भी वो झूठे केस में फंसाने की धमकियां देती थी'

वीडियो में एक्टर ने बताया कि, '2019 में हमने शादी की। हमने फैसला किया कि हमारी शादी चली तो ठीक है, साथ में नहीं बनी तो अलग हो जाएंगे। घर पर नहीं बताएंगे। कोरोना काल में मैं घर गया हुआ था। ये मेरे घर आई और वहां पर इसने आते ही कलेश कर दिया। ये बोलती थी कि तुम मुझे घुमाने नहीं लेकर जाते हो। कोरोना काल में सभी बॉर्डर सील थे, लेकिन इसे ये बात नहीं समझ आ रही थी। इसने जिद पकड़ रखी थी घूमने की।'

संदीप आगे कहते हैं, 'मैं कंचन को लेकर बॉम्बे आ गया। लेकिन बॉम्बे आकर भी उसका वहीं ड्रामा था और मुझे टॉर्चर करती रही। 
संदीप ने अपनी सास पर भी कई आरोप लगाए। उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा, 'मेरी सास तो बस हर बात पर पुलिस केस डालने के पीछे रहती। मैं अलग भी हुआ फरवरी में, ताकि थोड़ा स्पेस मिल जाए। ताकि माइंड रिलैक्स हो। कंचन अपने साथ टाइम बिताए। उसे अपनी गलतियों का अहसास हो। मैं भी काम पर फोकस करूं। लेकिन नहीं तब भी सासू मां ने अपनी कानूनी किताब खोल ली और मुझे अंदर करवाने की बात कहने लगी कि मेरी बेटी से शादी करके भाग गया।

खबरों की माने तो जब संदीप ने यह कदम उठाया उस वक्त उनकी पत्नी घर में ही मौजूद थी। वही उन्हें अस्पताल लेकर गई जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि संदीप ने फिल्म केसरी में सैनिक का किरदार निभाया था इसके अलावा वह कई सीरियल में भी दिख चुके थे।
 

Related News