25 SEPFRIDAY2020 6:38:30 PM
Nari

डॉग फज की बेल्ट से दबाया गया सुशांत का गला, पूर्व असिस्टेंट अंकित का दावा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 07 Aug, 2020 07:37 PM
डॉग फज की बेल्ट से दबाया गया सुशांत का गला, पूर्व असिस्टेंट अंकित का दावा

जब से सुशांत सिंह राजपूत का केस सीबीआई को ट्रांसफर किया गया, तब से एक्टर को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। जहां हाल ही में बात सामने आई थी कि सुशांत के निधन के बाद से रिया, बांद्रा के डीसीपी के संपर्क में थी। वहीं अब एक नई बात का खुलासा हुआ जिसने सभी को चौंका कर रख दिया है। 

जी हां, सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य ने बताया कि सुशांत का गला उनके कुत्ते फज के पट्टे से दबाया गया था। एक नामी वेबसाइट से बातचीत के दौरान अंकित ने दावा किया कि सोशल मीडिया पर सुशांत की डेड बॉडी की जो भी तस्वीरें वायरल हुई थी, उनमें उनके गले पर O मार्क बना हुआ था जोकि सुशांत को गला घोटने की वजह से बना था। अंकित ने कहा कि मेरे पास अभी भी सुशांत की वो तस्वीरें हैं जिनको देखकर यहीं लगता है कि उनका गला फज की बेल्ट से घोटा गया। 

PunjabKesari, Sushant Dog, Ankit

आगे अंकित ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा- 'अगर सुशांत ने फांसी लगाई होती तो उनकी आंखे और जुबान बाहर आ गई होती। उनके गर्दन पर U मार्क होता जबकि सुशांत भैया के बॉडी में ऐसा कुछ भी नहीं था। ऐेसे में अंकित ने इस मामले को पूरी तरह मर्डर करार दिया। 

PunjabKesari, Sushant Dog

इसी के साथ उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ पिठानी और नीरज, दोनों ही रिया चक्रवर्ती के आदमी है। उन्होंने खुलासा किया,  'यूरोप ट्रिप के बाद सुशांत डिप्रेशन में थे, उनका चेहरा भी पहले से काफी बदल गया था। उनकी आंखों में काफी डार्क सर्कल आने लगे थे।' अंकित का दावा है कि मैं ही सुशांत के अकाउंट भी चेक किया करता था। जनवरी 2019 तक सुशांत के अकाउंट में 30 करोड़ रुपए थे। मेरे दोस्तों के जरिए मुझे पता चला था कि रिया किसी तरह की पूजा करवा रही थी जिसमें काफी खर्च हो रहे थे।'

अब इस मामले में आए दिन हैरतअंगेज खुलासे हो रहे हैं। वहीं मुंबई पुलिस के उपर भी गाज गिर रही है । फैंस में इस मामले को लेकर पूरा गुस्सा है और वह यह कह रहे हैं कि आखिर मुंबई पुलिस अपराधियों को बचाने की कोशिशों में क्यों लगी हैं?


 

Related News