25 APRTHURSDAY2024 4:57:06 AM
Nari

घर के सामान में छिपाकर रिया के फ्लैट पर भिजवाया गया था आधा किलो मारिजुआना

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Sep, 2020 11:50 AM
घर के सामान में छिपाकर रिया के फ्लैट पर भिजवाया गया था आधा किलो मारिजुआना

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में दोषी पाए जाने के बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। इस समय रिया भायखला जेल में अपने दिन काट रही हैं। इसके अलावा रिया आए दिन कई चौंकाने वाले राज से पर्दा भी उठा रही है। इसी बीच ड्रग्स से जुड़ा एक और खुलासा एनसीबी ने किया है। खबरों की मानें तो जांच में सामने आया है कि लाॅकडाउन के दौरान रिया के घर पर 500 ग्राम मारिजुआना मंगवाया गया था। 

PunjabKesari

रिया के घर मंगवाया गया था आधा किलो मारिजुआना

मिली जानकारी के मुताबिक लाॅकडाउन के दौरान सुशांत एक्ट्रेस घर पर कुछ समय बिताना चाहते थे। इसलिए सुशांत के घर से रिया के घर पर मारिजुआना मंगवाया गया था। खबरों के मुताबिक अप्रैल महीने में सुशांत के हेल्पर दीपेश सावंत ने कोरियर बाॅय को एक्टर के घर से एक कोरियर दिया था। जिसे रिया के घर भिजवाया गया था। जहां उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ने लिया था। उस कोरियर में आधा किलो मारिजुआना यानि गांजा था। इतना ही नहीं कोरियर पकड़ा ना जाए इसलिए उसमें घर का कुछ सामान भी पैक किया गया था। 

PunjabKesari

कोरियर बाॅय ने की दीपेश और शौविक की पहचाना 

वहीं अब खबरों की मानें तो जिस कोरियर बाॅय के हाथ दीपेश ने मारिजुआना रिया के घर भिजवाया था उसने उन दोनों को पहचान लिया है। यहां तक कि कोरियर बाॅय की काॅल डिटेल्स भी शौविक और दीपेश से मिल गई है। एनसीबी बारीकी से इस मामले की जांच कर रही है। वहीं आपको बता दें रिया ने पूछताछ के दौरान 25 बाॅलीवुड कलाकारों के नाम लिए थे। जो ड्रग्स लेते हैं या फिर ड्रग पार्टीज में शामिल होते हैं।

PunjabKesari

अब उन नामों में से कुछ नाम सामने आ गए हैं। रिया ने जिन नामों का जिक्र किया था उनमें एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह, सारा अली खान और डिजाइनर सिमोन खंबाटा शामिल है। एनसीबी जल्द ही इन सभी को पूछताछ के लिए समन भेजेगी।

Related News