07 AUGFRIDAY2020 3:47:44 AM
Nari

सुरेखा सीकरी ने आर्थिक तंंगी की खबरों को बताया अफवाह, बोलीं- दान नहीं चाहिए

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Aug, 2020 01:01 PM
सुरेखा सीकरी ने आर्थिक तंंगी की खबरों को बताया अफवाह, बोलीं- दान नहीं चाहिए

बाॅलीवुड अभिनेत्री सुरेखा सीकरी ने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों मे एक खास पहचान बनाई है। लेकिन कोरोना वायरस के कारण वे शूटिंग नहीं कर पा रही है। फिल्मों की शूटिंग शुरू होने पर भी उन्हें सेट पर आने की इजाजत नहीं है। दरअसल, महाराष्ट्र सरकार ने अपनी जारी की गई गाइडलाइंस में 65 साल से ज्यादा उम्र के एक्टर्स को काम करने की इजाजत नहीं दी है। यही वजह है कि 75 वर्षीय सुरेखा काम पर वापिस नहीं जा सकती। 

PunjabKesari

पैसों की नहींं काम की जरूरत

इसी बीच खबरें वायरल हुई थी कि सुरेखा सीकरी आर्थिक तंगी से गुजर रही है। जिसके बाद इन सभी खबरों पर अभिनेत्री ने अपना रिएक्शन दिया है। उनका कहना है कि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक है। उन्हें पैसों की नहीं काम की जरूरत है। वह कहती हैं कि उन्हें कुछ एड के ऑफर मिले हैं, लेकिन उनमें से अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है। सुरेखा आगे कहती हैं कि उन्हें अपनी दवाइयां और बाकी खर्चों के लिए बहुत सारे काम की जरूरत है। लेकिन महाराष्ट्र सरकार की तरफ से जारी की गई गाइडलाइन की वजह से कोई भी प्रोड्यूसर्स रिस्क लेने को तैयार ही है।

PunjabKesari

महाराष्ट्र सरकार के फैसले पर जाहिर किया गुस्सा

सुरेखा ने बताया कि उनके कुछ दोस्त उनकी मदद करने के लिए तैयार है लेकिन मैं किस से दान नहीं चाहती। जो लोग मेरी मद के लिए आगे आए उन्हें शुक्रिया कहना चाहूंंगी। वे कहती हैं कि मैं काम करके अपना खर्चा चलाना चाहती हूं ना कि किसी की मदद लेकर। इसके अलावा सुरेखा सीकरी ने महाराष्ट्र सरकार के फैसले पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा है कि अगर 65 साल से ज्यादा उम्र के पॉलीटिशियन काम पर आ सकते हैं को कलाकार क्यों नहींं काम कर सकते। 

PunjabKesari

बता दें सुरेखा सीकरी ने इस उम्र में भी अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीता है। फिल्म 'बधाई हो' के लिए उन्होंने नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है। 

Related News