27 APRSATURDAY2024 11:31:11 AM
Nari

माथे पर बिंदी, हाथों में मेहंदी और चूड़ा..पति संग उत्तराखंड की वादियों में खोई Surbhi Chandna

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 Mar, 2024 03:13 PM
माथे पर बिंदी, हाथों में मेहंदी और चूड़ा..पति संग उत्तराखंड की वादियों में खोई Surbhi Chandna

जयपुर में धूमधाम से शादी करने के बाद सुरभि चंदना, पति करण शर्मा संग हनीमून पर निकली हैं। उन्होंने विदेश को न चुनते हुए भारत की ही खूबसूरती को एक्सप्लोर कर रही हैं। जी हां, अपने आलस को मिटाने और रोमांस करने के लिए ये प्रकृति की गोद उत्तराखंड में गए हैं। दोनों की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें ये कपल जंगल सफारी का लुत्फ उठा रहा है। 

उत्तराखंड में पति के साथ सुरभि

एक फोटो में एक्ट्रेस पहाड़ों के बीच नहर के किनारे अपना लंच एन्जॉय करती नजर आ रही है। पाउडर ब्लू कलर के सूट में सुरभि काफी स्टनिंग लग रही हैं। उनके हाथों में शादी की मेहंदी भी लगी है। माथे पर बिंदी, कानों में झुमके पहने उनकी खूबसूरती का जवाब नहीं है। वहीं, दूसरी ओर करण ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं। उन्होंने हैट के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है। हनीमून की दूसरी तस्वीर में दोनों पहाड़ों की धूप को एन्जॉय करते दिखे। दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी और ग्लो साफ देखा जा सकता है। 

माइंड शांत करना चहते थे कपल

एक्ट्रेस के दोस्तों ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि मुंबई लौटने से पहले कपल अपना माइंड फ्रेश करना चाहते थे और इसलिए वो उत्तराखंड की ट्रिप पर निकल गए। बता दें सुरभि और करण की शादी का जश्न करीब 3 दिन तक चला था। एक्ट्रेस ने अपनी हेल्दी, मेहंदी और सूफी नाइट में खूब धमाल मचाया था। एक्ट्रेस की शादी से फैंस काफी खुश हैं। 

Related News