27 NOVSUNDAY2022 4:32:27 AM
Nari

सुपरहिट मांओं की सुपर फ्लॉप बेटियां, एक्टिंग के नाम पर लोगों ने कहा-जीरो!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 09 Nov, 2022 05:17 PM

बॉलीवुड में बहुत से स्टार्स करियर बनाने आए लेकिन किस्मत में सबका साथ नहीं दिया। कोई सुपरहिट रहा तो कोई सुपर-फ्लॉप। फैंस को लगता है कि इंडस्ट्री में अगर आपका गॉड फॉदर है या फैमिली का सुपरस्टार मेंबर पहले ही मौजूद है तो स्टारकिड्स को उसको फायदा मिलता ही मिलता है लेकिन जो उदाहरणें हम आपको दे रहे हैं उसे देखने के बाद आप भी कहेंगे कि हां भई ये तो सुपर हिट्स लोगों की सुपरफ्लॉप औलादें रही हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड मॉम्स की जो अपने जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेस रही लेकिन उनकी बेटियां कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं।

PunjabKesari

हेमा मालिनी- ईशा देओल

हेमा मालिनी अपने जमाने में जितनी फेमस और महंगी एक्ट्रेस रहीं लेकिन ईशा देओल का करियर वैसे नहीं चल पाया। हेमा की एक्टिंग के लाखो लोग दीवाने थे लेकिन ईशा के काम को लोगों ने ज्यादा पसंद नहीं किया। वहीं हेमा की दूसरी बेटी आहना ने तो बॉलीवुड में एंट्री ही नहीं की।

PunjabKesari

डिंपल कपाड़िया- ट्विंकल और रिक्की खन्ना

डिंपल कपाड़िया का करियर भी जितना शानदार रहा वैसी किस्मत उनकी बेटियों की नहीं रही। डिंपल की बेटी ट्विंकल गिनी चुनी फिल्मों में ही नजर आई लेकिन करियर इतना सुपरहिट नहीं रहा। वहीं उनकी छोटी बेटी रिंकी खन्ना का काम भी लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आया। ट्विंकल ने शादी के बाद बिलकुल टाटा-बाय बाय कर दिया। वहीं रिंकी तो पूरी तरह लाइमलाइट से गायब हो गई।

PunjabKesari

श्रीदेवी कपूर- जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी कपूर अपने जमाने की सुपरस्टार एक्ट्रेस रही लेकिन ऐसी प्रसिद्धि उनकी बेटी जाह्नवी कपूर को हासिल नहीं हुई हालांकि वह फिल्मों में नजर आ रही हैं लेकिन फिल्में कोई खास कमाल नहीं दिखा पा रहीं और खुशी तो अभी बॉलीवुड में एंट्री नहीं। 

PunjabKesari

शर्मिला टैगोर- सोहा अली खान और सबा अली खान

शर्मिला टैगोर का फैशन सेंस और फिल्मी करियर सुपरहिट रहा। शर्मिला ने फिल्मों में लंबा समय तक काम किया लेकिन ऐसा फेम सोहा और सबा अली खान के हिस्से में नहीं आई। सोहा तो कुछ फिल्मों में नजर आई लेकिन उन्हें सक्सेस नहीं मिलीं।  

PunjabKesari

तनूजा- तनीषा मुखर्जी

तनूजा अपने जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेस रहीं हैं और आगे उनकी बेटी काजोल भी लेकिन तनूजा की छोटी बेटी तनीषा मुखर्जी का करियर एकदम फ्लॉप रहा। गिनी चुनी फिल्मों में तो वह नजर आई लेकिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

PunjabKesari

सारिका ठाकुर- श्रुति और अक्षरा हासन

सारिका ठाकुर का करियर बहुत बढ़िया रहा लेकिन बेटियां इतनी सक्सेसफुल नहीं रही जितना फेम मां सारिका ने हासिल किया। श्रुति काफी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और साउथ की फिल्मों में उनका नाम भी है लेकिन अक्षरा का  करियर ठीक-ठाक ही रहा।

तो देखा आपने, लोगों को लगता है कि अगर घर में सुपरहिट मां बाप मौजूद है तो स्टारकिड्स को काम आसानी से मिलता है लेकिन स्टारकिड्स को भले ही एक-2 फिल्म मिल जाए लेकिन आगे काम तो तभी मिलेगा जब लोगों को उनकी एक्टिंग पसंद आएगी।
 

Related News