13 MAYMONDAY2024 4:30:01 PM
Nari

सोनू सूद ने पूरा किया 'वॉरियर आजी' का सपना, पुणे में खोला मार्शियल आर्ट्स स्कूल

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 Aug, 2020 10:32 AM
सोनू सूद ने पूरा किया 'वॉरियर आजी' का सपना, पुणे में खोला मार्शियल आर्ट्स स्कूल

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुई जिसमें वॉरियर आजी के नाम से मशहूर शांता पवार सड़क पर मार्शल आर्ट करती नजर आई , वीडियो वायरल होते ही लोगों ने वॉरियर आजी की खूब तारीफें की। मार्शल आर्ट कर अपने परिवार का पेट पालने वाली इस बुजुर्ग महिला के लिए एक्टर सोनू सूूूूूूूूूूूूूूूद ने मदद का वादा किया था। 

PunjabKesari

दरअसल जब आजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था तो इस आजी के टेलेंट को और बढ़ावा देने के लिए सोनू सूद  ने आर्थिक मदद की पेशकश की थी और उनके लिए एक मार्शल आर्ट ट्रेनिंग स्कूल बनाने का भी वादा किया था जहां वह छोटे बच्चों को ट्रेनिंग दे सकती हैं और अपनी बातों के पक्के सोनू सूद ने इस बार भी अपना वादा पूरा किया और आजी को गणेश चतुर्थी के मौके पर एक गिफ्ट दिया और उनके लिए मार्शियल आर्ट्स स्कूल खोला  और इस मदद के लिए वॉरियर आजी सोनू सूद का शुक्रिया भी करती दिखाई दे रही हैं। 

सोनू सूद ने पूरा किया अरमान 

लोगों के लिए रियल लाइफ हीरो बने सोनू सूद की इस मदद से आजी इतनी खुश हैं कि उन्होंने सोनू सूद के नाम पर ही मार्शल आर्ट्स स्कूल का नाम भी रख दिया है। सोनू सूद का धन्यवाद जताते हुए आजी ने कहा, 'नमस्कार सोनू सूद बेटे को...मेरा जो अरमान था इस लाठी-काठी के लिए बच्चों को सिखाने का एक अरमान था तो वो अरमान मेरा पूरा हो गया है और वो अरमान मेरा सोनू सूद बेटे ने पूरा किया है।.... और उसका नाम मैं रखने वाली हूं सोनू सूद। मैं बहुत ही खुश हूं....नमस्कार करती हूं....।"

PunjabKesari

सोनू सूद चाहते थे आजी के नाम पर हो सकूल का नाम 

अपने नाम पर स्कूल का नाम रखे जाने पर सोनू सूद ने कहा ,' मैं चाहता था कि स्कूल का नाम उनके नाम पर हो, लेकिन उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि वह इसे मेरे नाम से रखेंगी। जब मैंने पहली बार उनको इसका आइडिया दिया तो वो बहुत ही उत्साहित होकर कहने लगीं कि वह हमेशा अपना एक ट्रेनिंग स्कूल खोलना चाहती थीं। इसलिए हमलोग उसका खर्च उठा रहे हैं और आजी अपने स्टूडेंट से मामूली फी लेकर कमाई कर सकती हैं और अपनी जिंदगी गुजार सकती हैं। वह चाहती थीं कि ओपनिंग के लिए मैं जाऊं। वो मुझे बेटा कहती हैं। मैंने उनसे वीडियो कॉले से संपर्क किया था।' 

PunjabKesari

सोनू ने दिया टैलेंट को प्लेटफॉर्म 

आपको बता दें कि जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी तो सोनू सूद ने इंटरव्यू में कहा था,' जब आप ऐसे टैलेंट को देखते हैं, आप चाहते हैं कि यह दूसरे लोगों तक भी पहुंचे। इस उम्र में वह महिला इतने लोगों को प्रेरित कर सकती है, जिसमें लोग यह कहते सुने जाते हैं कि 'मेरी तो उमर हो गई है, मुझे कुछ नहीं करना।' मैंने सोचा कि उन्हें एक प्लेटफॉर्म मिलना चाहिए और इस टैलेंट को आगे बढ़ाने के लिए स्कूल से बेहतर क्या हो सकता है।'

अब भई ये कोई पहली दफा नहीं हैं कि सोनू सूद ने किसी की मदद की हो बल्कि इससे पहले भी वे कितने ही लोगों की मदद कर चुके हैं। 

Related News