13 JULMONDAY2020 4:27:30 AM
Nari

बुजुर्ग मां को बुढ़ापे में घर से निकाला, बेटे बनकर आगे आए सोनू सूद

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Jun, 2020 10:03 AM
बुजुर्ग मां को बुढ़ापे में घर से निकाला, बेटे बनकर आगे आए सोनू सूद

इस लॉकडाउन में जहां लोग अपने घर जा रहे हैं वहीं कुछ ऐसे लोग भी है जो इस मुश्किल घड़ी में अपने मां बाप को घर से निकाल रहे हैं। एक ऐसा ही केस सामने आया जहां बेटे का खून पानी हो गया और उसने इस महामारी के समय में अपनी बुजुर्ग मां को घर से निकाल दिया। 

PunjabKesari

रास्ते में कुछ लोगों ने मदद की

बेटे द्वारा घर से निकाले जाने के बाद कुछ लोगों ने महिला की मदद की और खाने-पीने का सामान दिया। इस भीषण गर्मी में वो मां पैदल ही चलकर स्टेशन तक पहुंची। 

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो 

बुजुर्ग महिला की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई। महिला के मुताबकि उनका दूसरा बेटा दिल्ली रहता है लेकिन वो भी उन्हें घर में रखने को तैयार नहीं है और वो भी उन्हें अपने घर पर रहने से मना कर सकता है। बेटों के ऐसे रवैये से हताश हुई मां कहती है कि वे दिल्ली लौटकर जीवित रहने के लिए भीख मांगने को तैयार हैं। 

PunjabKesari
ट्वीटर पर उठी मदद की मांग

जैसे ही बुजुर्ग महिला की वीडियो वायरल हुई तभी से ट्वीटर पर उनके लिए मदद की मांग शुरू हो गई और इस वीडियो को एक यूजर ने अपने ट्वीटर अंकाउट पर शेयर किया और सोनू सूद को टैग किया और अपील की कि वो इस वीडियो को देखें और संभव हो तो इस महिला को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाए। 

सोनू सूद ने बढ़ाया मदद का हाथ 

सोनू सूद ने यूजर का जवाब देते हुए लिखा, ' आज का दिन उनके लिए खास होगा... ट्वीट करते ही लोगों ने सोनू सूद की खूब सहारना की।

Related News