22 APRTHURSDAY2021 11:27:35 AM
Nari

सोनू सूद का जबरा फैन बना बिहारी युवक, साइकिल से तय करेगा मुंबई का सफर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Nov, 2020 03:46 PM
सोनू सूद का जबरा फैन बना बिहारी युवक, साइकिल से तय करेगा मुंबई का सफर

सोनू सूद ने लॉकडाउन में बहुत सारे लोगों की जिंदगी बदल डाली है। उन्होंने प्रवासी मजदूरों को छत देकर एक नया जीवन तो दिया ही है वहीं बेरोजगारों को रोजगार देकर उनकी जिंदगी भी बदल दी है। उन्होंने न सिर्फ आम लोगों की मदद की बल्कि उन्हें इस कोरोना महामारी में जरूरी सामान भी मुहैया कराया। उनके इस काम की हर तरफ तारीफ हो रही है। वहीं उनके फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर उनके लिए कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर का ऐसा ही एक बड़ा फैन उनसे मिलने के लिए बिहार से साइकिल पर मुंबई आ रहा है। 

PunjabKesari

जी हां, बिहार के एक युवक ने बताया कि वो सोनू सूद का बहुत बड़ा फैन है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में युवक ने बताया, 'मैं बिहार से मुंबई का सफर तय करके सोनू सूद से मुलाकात करूंगा। मैं साइकिल पर बिहार से मुंबई तक का सफर तय करने जा रहा हूं।' सोनू सूद का ये फैन साइकिल से 1793 किलोमीटर का सफर तय करेगा। दरअसल, एक्टर ने लाॅकडाउन में लाखों बिहारियों की मदद की थी। जिस से प्रभावित होकर बिहार का युवक सोनू सूद से मिलने मुंबई आ रहा है। 

PunjabKesari

सोनू सूद फैन के इस जनून को देखकर बेहद खुश हुए लेकिन इसके साथ उन्होंने युवक से अपील करते हुए लिखा, 'बिहारी बाबू आप हमारे मेहमान रहेंगे। साइकिल से क्यों फ्लाइट से बुलाते हैं आपको। वापिस अपनी साइकल के साथ फ्लाइट में जाएंगे।' 

 

PunjabKesari

 

गौरतलब है कि सोनू सूद ने लाखों लोगों की जिंदगियां बदल दी है। जिस वजह से फैंस उनसे बेहद प्यार करने लगे हैं। वहीं हाल ही में चुनाव आयोग ने सोनू सूद को पंजाब का स्टेट आइकन नियुक्त किया है। सोनू सूद पंजाब में चुनाव संबंधी जागरूकता फैलाते नजर आएंगे। चुनाव आयोग ने उनकी नियुक्ति को लेकर पत्र भी जारी कर दिया है।

Related News