03 MARWEDNESDAY2021 2:35:41 AM
Nari

12 हजार मजदूरों को घर भेज चुके सोनू,अब चलाएंगे घर भेजो मुहिम

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 May, 2020 04:52 PM
12 हजार मजदूरों को घर भेज चुके सोनू,अब चलाएंगे घर भेजो मुहिम

कोरोनावायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है ऐसे में सबसे अधिक दिक्कत प्रवासी मजदूरों को आ रही है लेकिन इन के लिए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं ऐसी बात नहीं है कि सोनू ने एक बार ही मदद की हालांकि वे मजदूरों की लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोनू सूद सरकारों से मिलकर जितनी मदद देने की कोशिश कर सकते हैं कर रहे है और अभी तक सोनू तकरीबन 12 हजार प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेज चुके हैं। 

PunjabKesari
शुरू करेंगे घर भेजो मुहिम 

सोनू  की इस मदद में उनकी एक दोस्त उनका पूरा साथ दे रही हैं और इतना ही नहीं वे अब अपनी दोस्त नीति गोयल के साथ मिलकर 'घर भेजो' मुहिम चला रहे हैं। सोनू के इस कदम की उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। सोनू ने इससे ये तो दिखा दिया कि वे चाहे स्क्रीन पर  विलेन की भूमिका निभाते हो लेकिन वे रियल लाइफ में किसी हीरो से कम नहीं है। वहीं सोनू सूद जिन प्रवासी मजदूरों को घर भेज रहें हैं वे उनका दिल से शुक्रिया अदा कर रहे हैं। 

सभी कर रहे तारीफ 

सोनू ने वो कर दिखाया जो हर किसी के वस की बात नहीं है और सोनू के इस कदम को लोग जितना सहार रहें हैं उतना ही बाकी लोग भी सोनू की तारीफें कर रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक सभी सोनू की तारीफें कर रहे हैं। 

PunjabKesari

20-20 घंटे कर रहे काम 

खबरों की माने तो सोनू लगातार 20-20 घंटों तक फील्ड पर रहकर प्रवासियों की मदद कर रहे हैं। अपनी इस पहल के बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा, 'मेरे लिए यह बहुत ही भावुक यात्रा रही है क्योंकि इन प्रवासियों को अपने घरों से दूर सड़कों पर घूमते हुए देखने के बाद मुझे बहुत दुख हुआ।'


 

Related News