Twitter
You are hereNari

वैडिंग के लिए ऐसी ज्वैलरी चूज करेंगी सोनम कपूर, हर दुल्हन को चाहिए जानना

वैडिंग के लिए ऐसी ज्वैलरी चूज करेंगी सोनम कपूर, हर दुल्हन को चाहिए जानना
Views:- Sunday, May 6, 2018-2:41 PM

सोनम को बॉलीवुड की फैशनिस्ता गर्ल कहा जाता है क्योंकि वह अपने ड्रेसिंग स्टाइल के साथ हर तरह का एक्सपेरीमेंट करती हैं लेकिन अपनी ब्राइडल आऊटफिट्स में वह ट्रडीशनल कपड़े ही पहनने वाली हैं। बता दें कि इस 8 मई को दिल्ली बेस्ड बिजनेसमेंन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। 

PunjabKesari
फरवरी में ब्राइड टू डे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें इंडियन ट्रडीशनल कपड़े बहुत पसंद हैं। वह अपनी शादी में ट्रडीशनल वियर ड्रेसेज ही पहनने वाली हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि हर होने वाली दुल्हन के आऊटफिट कलैक्शन में सिल्क की एक ट्रडीशनल साड़ी जरूर शामिल होनी चाहिए।

PunjabKesari
आपको बता दें कि सोनम की वैडिंग आऊटफिट, नामी डिजाइनर अनामिका खन्ना, अबुजानी संदीप खोसला और अनुराधा वाकील की डिजाइन की गई होगी। इसी के साथ ज्वैलरी की बात करें तो सोनम का कहना है कि माथापट्टी, नॉज रिंग, नेकलेस और हाथफूल यह सब चीजें एक साथ नहीं पहनेंगी क्योंकि यह सारी चीजें ही स्टेंटमेंट पीस नहीं होनी चाहिए ब्लकि एक ऐसी चीज ही चुनी जानी चाहिए जो स्टाइल स्टेटमेंट भी बने और आपको स्टनिंग भी दिखाएं। 

PunjabKesari
जल्दी ही दुल्हन बनने वाली लड़कियों को उन्होंने यह अडवाइज दी कि उन्हें वैडिंग कपड़ों को लेकिन कंफ्यूज या फिर अनकंफर्टेबल नहीं होना चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप शादी में क्या पहन रही हैं बल्कि उन्हें खुश रहना चाहिए जो सही मायने में उन्हें खूबसूरत दिखाएगा। 

 


फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News