15 JULWEDNESDAY2020 2:41:09 PM
Nari

ट्रोलर्स के निशाने पर फिर आई सोनम, कहा - काश उसकी जगह तुम मर जाती!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 22 Jun, 2020 09:57 AM
ट्रोलर्स के निशाने पर फिर आई सोनम, कहा - काश उसकी जगह तुम मर जाती!

सुशांत सिंह की मौत के बाद उनके फैंस ने बाकी सेलेब्स को अपने निशाने पर ले लिया है। वे लगातार करण जौहर, सोनम कपूर और बाकी कई स्टार्स को खरी खोटी सुना रहे हैं। वहीं अब हाल ही में सोनम ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

PunjabKesari
सुशांत के फैंस में गुस्सा

दरअसल सुशांत की मौत के बाद सोनम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि कॉफि विद करण का है जिसमें सोनम ये कहती दिखाई दे रही हैं कि वे सुशांत को नहीं जानती और उन्होंने उसकी कोई फिल्म नहीं देखी है। बस यही बात सुशांत के फैंस को पंसद नहीं आई।

PunjabKesari
लोगों ने सोनम को सुनाई खरी खोटी

दरअसल सोनम ने अपने ट्वीटर अंकाउट पर कुछ स्क्रीनशॉट साझा किए हैं जिनमें लोगों ने उनसे कहा है कि तुम उसकी जगह मर जाती, तुम्ही सुशांत की मौत की जिम्मेदार हो। तुम्हें कभी खुशी नसीब न हो।


सोनम ने लोगों को सुनाई खरी खोटी

सोनम ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए कुछ स्क्रीनशॉट साझा किए हैं। ये स्क्रीनशॉट सोनम को किए गए मैसेजेस के हैं। इन मैसेज में लोगों ने उनको जमकर खरी- खोटी सुनाई है। सोनम में इन्हें शेयर करते हुए लिखा, 'ये कुछ कमेंट्स हैं जो मुझे सुनने को मिल रहे हैं। जो भी मीडिया और अन्य लोगों ने इस बात को बढ़ावा दिया है मैं आप सबको इसका जिम्मेदार मानती हूं। जो लोग दूसरों के साथ अच्छा बर्ताव करने का संदेश दे रहे हैं, वो खुद दूसरे का बुरा कर रहे हैं।'

Related News