02 MAYTHURSDAY2024 1:19:04 PM
Nari

सोनाली फोगाट के PA सुधीर ने कबूला अपना गुनाह,  बताया क्या हुआ था उस रात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Sep, 2022 04:46 PM
सोनाली फोगाट के PA सुधीर ने कबूला अपना गुनाह,  बताया क्या हुआ था उस रात

भारतीय जनता पार्टी  की नेता सोनाली फोगाट की मौत मामले में आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं। फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान ने मौत में साजिश की बात कबूल ली है। उनसे यह भी बताया है कि हत्या की साजिश पहले ही रच ली गई थी, तभी तो सोनाली को गोवा ले जाया गया था। इस मामले में पुलिस सुधीर के सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, कथित ड्रग तस्कर दत्ता प्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर को गिरफ्तार कर चुकी है। 

 

पूछताछ में हुए कई खुलासे 

फोगाट और उनके साथियों ने 22 और 23 अगस्त की दरम्यानी रात को कर्लीज रेस्टोरेंट में पार्टी की थी। फोगाट (43) को गोवा में आने के एक दिन बाद 23 अगस्त को उत्तरी गोवा जिले के एक अस्पताल में मृत लाया गया था। उनके दो सहयोगियों सांगवान और सिंह पर गोवा पुलिस ने हत्या का आरोप लगाया है, जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। अब पूछताछ में ये बातें सामने आई है। 

PunjabKesari

 CCTV में कैद हुई घटना

गोवा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक आरोपी पीए सुधीर सांगवान ने कबूला कि सोनाली की हत्या की साजिश पहले भी रची जा चुकी है। उसने बताया कि अंजुना बीच पर ग्रैंड लियोनी रिसॉर्ट बुक किया गया था। साजिश के तहत  एक ड्रग पेडलर ने रिजॉर्ट के वेटर को ड्रग्स सौंपा और फिर दोनों आरोपियों ने मिलकर सोनाली को ड्रग दिया फिर उन्हें कर्लीज क्लब ले जाया गया। जहां पर भर सोनाली को ड्रग पिलाया गया,  CCTV में यह पूरी घटना कैद हो गई थी। 

PunjabKesari

सोनाली को दिए गए ओवर डोज


ड्रग की ओवरडोज के चलते सोनाली की तबियत बिगड़ी तो दोनों आरोनी उन्हें वॉशरूम ले गए। वह खुद चल नहीं पा रही थीं, न ही खड़ी हो पा रही थीं। सुधीर-सुखविंदर उसे लेकर गए तो वह टॉयलेट में ही सो गई। सुबह दोनों पहले सोनाली को पहले ग्रैंड लियोनी रिजॉर्ट लाए, जहां से अस्पताल लेकर गए। इसी बीच यह बात भी सामने आई है कि सांगवान को सोनाली के लॉकर का पासवर्ड भी पता था। अब पुलिस ने परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में लॉकर सील कर दिया है। 

PunjabKesari
गोवा पुलिस कर रही है जांच

सूत्रों ने बताया कि गोवा पुलिस जमीन सहित उस संपत्ति का भी आकलन कर रही है, जो फोगाट के नाम पर है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या इस मामले में संपत्ति से जुड़ा कोई पहलू भी शामिल है या नहीं। कुछ रिश्तेदारों ने पूर्व में आरोप लगाया था कि फोगाट के सहयोगी सुधीर सांगवान की नजर उनकी संपत्ति पर थी।

PunjabKesari

23 अगस्त को हुई थी सोनाली की मौत

‘टिकटॉक’ से लोकप्रियता हासिल करने वालीं फोगाट को 23 अगस्त को उत्तरी गोवा में एक अस्पताल में मृत लाया गया था। एक दिन पहले फोगाट दो अन्य लोगों के साथ गोवा पहुंची थीं। पुलिस का कहना है कि फोगाट को उनकी मौत से कुछ घंटे पहले एक रेस्तरां में नशीला पदार्थ मेथामफेटामाइन दिया गया था। मामले में अब तक सुधीर सांगवान समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Related News