27 APRSATURDAY2024 4:23:39 AM
Nari

सलमान की एक्सगर्लफ्रेंड सोमी अली का फूटा गुस्सा, ‘नहीं पता, मेरे बाद कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं’

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 19 Jul, 2021 09:56 AM
सलमान की एक्सगर्लफ्रेंड सोमी अली का फूटा गुस्सा, ‘नहीं पता, मेरे बाद कितनी गर्लफ्रेंड्स रहीं’

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान अकसर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। बाॅलीवुड इंडस्ट्री में उनकी ऐश्वर्या  राय से लेकर कैटरीना कैफ तक कई गर्लफ्रैंड्स रह चुकी हैं जिन्हें लेकर वह अकसर मीडिया के सवालों में घिरे रहते हैं हालांकि अभी तक सलमान सिंगल है। 

आठ साल तक रिलेशनशिप में थे सलमान और सोमी
वहीं सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी अभिनेत्री सोमी अली का एक ताजा बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने सलमान के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों का करीब आठ साल तक रिलेशनशिप चला था जिसके बाद  सोमी ने सलमान खान पर धोखा देने का आरोप लगाया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में सोमी अली ने अभिनेता के साथ अपने रिश्ते पर बात की।

PunjabKesari

सलमान के साथ  डेब्यू करने वाली थीं सोमी अली
सोमी, सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं लेकिन वह प्रोजेक्ट सक्सेस नहीं हो पाया। फिल्म का नाम ‘बुलंद’ था और इसे बंद करने से पहले वे शूटिंग के लिए काठमांडू भी गए थे। एक इंटरव्यू में सोमी ने बताया कि सलमान ने बस अपना प्रोडक्शन हाउस शुरू ही किया था। फिल्म में उनके अपोजिट एक एक्ट्रेस की तलाश थी। फिल्म का नाम “बुलंद” था। हम शूटिंग के लिए काठमांडू गए थे। दुर्भाग्य से, मैं बहुत यंग थी और इंडस्ट्री में नई थी। निर्माताओं के साथ कुछ दिक्कत थी और फिल्म को रोक दिया गया।

PunjabKesari

सलमान से मेरे अलग हो जाने के बाद न जाने उनकी कितनी गर्लफ्रेंड्स रही होंगी
क्या सोमी अब भी सलमान खान के साथ संपर्क में है इस पर उन्होंने बताया कि बीते पांच सालों से मैंने सलमान खान से बात नहीं की है। मुझे लगता है कि मूव ऑन कर जाना सही है। मैं भी आगे बढ़ गई, वह भी आगे बढ़ गया। मुझे नहीं पता कि दिसंबर 1999 में मेरे अलग हो जाने के बाद उनकी कितनी गर्लफ्रेंड्स रही हैं। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं। 

PunjabKesari

वह खुश हैं, मुझे बस इसी की परवाह है
वहीं सलमान के बीइंग ह्यूमन पर सोमी ने कहा कि मैं जानती हूं उनका एनजीओ कमाल का काम कर रहा है और मुझे उनके बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन पर गर्व है। मानसिक तौर पर उनके साथ संपर्क में नहीं रहना मेरे लिए अच्छा है। अच्छी बात है कि वह अच्छी जगह पर हैं और वह खुश हैं। मुझे बस इसी की परवाह है। 

PunjabKesari

 सलमान की बेवफाई से किया ब्रेकअप
आपकों बतां दे कि इससे पहले एक इंटरव्यू में सोमी ने खुलासा किया था कि सलमान खान ने उन्हें धोखा दिया था जिसे वजह से उन्होंने सलमान से ब्रेकअप कर लिया था। 

Related News