08 MAYWEDNESDAY2024 8:03:20 AM
Nari

5 दिन से लापता है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी, अपने बेटे की तलाश में भटक रहे हैं बुजुर्ग पिता

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 27 Apr, 2024 10:59 AM
5 दिन से लापता है 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सोढ़ी, अपने बेटे की तलाश में भटक रहे हैं बुजुर्ग पिता

टीवी धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में रोशन सिंह सोढी का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए अभिनेता गुरुचरण सिंह से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि वह 5 दिन से लापता हैं।  22 अप्रैल को वो दिल्ली से मुंबई के लिए निकले थे, जिसके बाद उनकी किसी से बात नहीं हुई हे।  पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया है।


दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया कि 50 वर्षीय अभिनेता के पिता ने पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के अनुसार, गुरुचरण सिंह मुंबई जाने के लिए 22 अप्रैल को सुबह साढ़े आठ बजे घर से हवाई अड्डे के लिए निकले थे लेकिन वह मुंबई नहीं पहुंचे और उनसे फोन के जरिए भी संपर्क नहीं हो पा रहा। गुरुचरण ने गायब होने से पहले के आखिरी पोस्ट में अपने पिता के साथ फोटो शेयर कर उन्हें बर्थ डे विश किया था।

पुलिस को एक CCTV फुटेज मिला है, जिसमें गुरुचरण सिंह एयरपोर्ट में जाते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि 24 अप्रैल तक उनका फोन भी काम कर रहा था, पर अब वह लगातार बंद आ रहा है। इसी बीच प्रोड्यूसर और एक्टर जेडी मजीठिया ने बताया कि उनकी और गुरुचरण की दोस्त भक्ति सिंह उन्हें लेने मुंबई एयरपोर्ट पर गई थी लेकिन एक्टर वहां नहीं पहुंचे।जेडी मजीठिया ने बताया कि उन्होंने और भक्ति ने एयरपोर्ट अथोॉरिटी से इस बारे में पूछताछ की तो पता चला कि गुरुचरण सिंह फ्लाइट में ही नहीं चढ़े थे।

जेडी मजीठिया ने आगे कहा, 'गुरुचरण के माता-पिता बहुत बूढ़े हैं और उनकी तबीयत ठीक नहीं है। वह अपने बच्चे को लेकर बेहद चिंतित हैं। अपने बेटे को लेकर गुरुचरण सिंह के पिता ने कहा- 'SHO ने उन्हें कॉल करके आश्वासन दिया है कि वो मेरे बेटे को जल्दी ढूंढ लेंगे। उम्मीद करता हूं कि गुरचरण ठीक होगा और खुश होगा। वो इस समय जहां भी है, बस रब उसकी खैर करे।'


पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि 22 अप्रैल को लापता होने से पहले गुरुचरण सिंह ने फोन पर किससे बात की थी। उनके कॉल रिकॉर्ड ट्रेस करने की भी कोशिश की जा रही है। अलग-अलग टीम गठित कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद  गुरुचरण सिंह के फैन उनके जल्द लौटने की दुआ कर रहे हैं।
 

Related News