03 JULSUNDAY2022 4:07:36 AM
Nari

इस बार फ्लॉप होगा Bigg Boss...सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स सलमान खान और शो को दे रहे बददुआ

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Oct, 2021 03:18 PM
इस बार फ्लॉप होगा Bigg Boss...सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स सलमान खान और शो को दे रहे बददुआ

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस की बात हो सिद्धार्थ शुक्ला का जिक्र ना हो ऐसा हो नहीं सकता। फैंस से मिले प्यार ने ही सिद्धार्थ शुक्ला को  इस शो का विनर बनाया था। लोग आज भी अपने चहेते सिद्धार्थ को भूल नहीं पाए हैं लेकिन बिग बॉस के मेकर्स उन्हे जरूर भूल गए हैं।  'बिग बॉस 15' के प्रीमियर एपिसोड में एक बार भी सिद्धार्थ का जिक्र नहीं हुआ, जिसे लेकर लोग बहुत नाराज हैं। 

PunjabKesari
 'बिग बॉस' के फैंस को उम्मीद थी कि प्रीमियर में सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर उन्हे श्रद्धांजलि दी जाएगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। सोशल मीडिया पर लोगाें का गुस्सा इस कदर फूटा कि बिग बॉस 15 के मेकर्स बुरी तरह से ट्रोलिंग का शिकार हो गए। लोगों ने पूछा- सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देने के लिए सलमान खान 2 मिनट भी नहीं निकाल पाए? 

PunjabKesari
एक यूजर ने BB15' को बददुआ देते हुए लिखा-  बिदेख लेना इस बार बिग बॉस 15 फ्लॉप होगा। सिद्धार्थ शुक्ला का कोई भी फैन बिग बॉस 15 नहीं देखेगा। उनकाका देहांत होते ही मेकर्स उसे भूल गए। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-   फ्लॉप ही होगा इनका शो क्योंकि जंगल के शेर को भूल गए। अब मुझे इस शो से नफरत है मिस यू सिद्धार्थ शुक्ला सर।'

PunjabKesari
बता दें कि बिग बॉस' का कोई भी सीजन इतना सुपरहिट नहीं रहा था, जितना  13 रहा था।  यह वही सीजन था, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला नजर आए और विनर भी बने। उसी सीजन में सिद्धार्थ की शहनाज गिल ेसाथ जोड़ी भी बनी थी। बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला की पॉप्युलैरिटी में जबरदस्त उछाल आया था। 

PunjabKesari
 

Related News