04 MAYSATURDAY2024 7:42:48 PM
Nari

मेरा Sid कैसे लौटाएगा इतना प्यार... सिद्धार्थ शुक्ला की मां की चिट्ठी हुई वायरल

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 02 Sep, 2021 06:19 PM
मेरा Sid कैसे लौटाएगा इतना प्यार... सिद्धार्थ शुक्ला की मां की चिट्ठी हुई वायरल

आज की बड़ी और सबसे शॉकिंग खबर, सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रहे। एक बार तो यह खबर सुनकर किसी को यकीन ही नहीं रहा कि इतने फिट हैंडसम और यंग स्टार अब हमारे बीच नहीं रहा। खबरों की मानें तो 40 साल के सिद्धार्थ शुक्ला कार्डियक अरेस्ट की चपेट में आए। रात को उन्हें हल्की दर्द की शिकायत थी जिसके बाद वह दवाई लेकर सोए थे लेकिन एक्टर अगली सुबह नहीं देख पाए। उन्होंने कौन सी दवा का सेवन किया था फिलहाल अब तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। हर कोई सदमें में हैं कि कल तक ठीक-ठाक दिखने वाले सिद्धार्थ यूं अपनी फैमिली को छोड़ कर चले जाएगे।

PunjabKesari

उनके करीबी स्टार्स और परिवार वाले एक्टर के घर पर पहुंच रहे हैं। एक्टर की दोनों मासियां भी वहां पहुंच गई है हालांकि वह अभी कुछ कहने के हालात में नहीं है शहनाज के पिता ने सोशलमीडिया पर जानकारी दी की सिद्धार्थ की मौत की खबर सुन शहनाज एकदम सदमे में है और कुछ कहने के हालात में नहीं...फैंस रो रहे हैं घर के बाहर भीड़ लगी है यहीं जानने के लिए कि आखिर एकदम खुश दिखने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को क्या हो गया। सब उनकी मां के बारे में सोच रहे हैं बहनों के बारे में पिता के जाने के बाद सिद्धार्थ ही उनके लिए सब कुछ थे, वह कहते थे उनकी मां बहुत स्ट्रांग वुमन हैं जिन्होंने पापा के बाद उन्हें संभाला लेकिन आज मां अकेली पड़ गई हैं इसी बीच उनकी मां की एक चिट्ठी वायरल हो रही हैं जो उन्होंने अपने बेटे के लिए बिग-बॉस को लिखी थी जो एक मां की फीलिंग थी...

PunjabKesari

उन्होंने लिखा....

 

Dear Big Boss

 

मैं सिद्धार्थ शुक्ला की मां आपको ये लेटर Thank You कहने के लिए लिख रही हूं...

-मुझे आपने मेरे ही बेटे के ऐसे कई पहलुओं से वाकिफ  करवाया है जिन्हें मैं भी नहीं जानती थी

Chef Sid से मिलवाने के लिए Thanks, गोल रोटियां बनाना, चाय बनाना, एग्स बनाना, सब्जियां काटना, बर्तन धोना... कभी कभी यकीन नहीं हो पा रहा कि ये सब मेरा बेटा कर पा रहा है।

PunjabKesari

घर में सबसे छोटे होने के कारण सिड हमेशा प्रोटेक्टेड रहा है, जब कभी भी Sid बिमार होता वो मुझे एक पल भी छोड़ता नहीं था, अब जब वो इतना ज्यादा बीमार पड़ा तो मैं उसके याद नहीं थीं। मुश्किल था लेकिन वो भी हमें बहुत कुछ सीखा गया।

इतना चेलेंजिंग एंवायरमेंट और बीमार होते हुए भी उसने हिम्मत नहीं हारी। मुझे आपने उसके अंदर की ताक्त का एक नया पहलु दिखाया। बीबी हाउस में रहकर उसने कई चीजों को नजरअंदाज करना सीख लिया और ज्यादा सहनशील होना आपके घर ने उसे सीखा दिया।

मैं जानती हूं कि उसके दोस्त उसके लिए बहुत जरूरी है वो अपने से पहले उनको देखता है, ये गर्व जो मैं महसूस कर रही हूं उसके लिए उसके लिए धन्यवाद

PunjabKesari

आखिर में धन्यवाद, आपकी वजह से इतने सारे लोगों का प्यार उसे Sid Heart के रूप में मिला। पता नहीं सिद्ध इतना सारा प्यार कैसे लौटा पाएगा...

ये चिट्ठी मां ने तब लिखी जब वह बिग बॉस में थे ..लेकिन कौन जानता था कि ऐसा होगा सिद्धार्थ सच में छोड़ कर चला गया यकीन नहीं हो पा रहा। एक ऐसी कमी जो कभी पूरी नहीं हो सकती। भगवान सिद्धार्थ शुक्ला की आत्मा को शांति और परिवार को हिम्मत दें।

 

 

Related News