26 APRFRIDAY2024 3:52:27 AM
Nari

ब्लैक ब्लाउज...डीप नेकलाइन,  साड़ी में भी बेहद बोल्ड दिखी श्वेता तिवारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Jul, 2022 01:14 PM
ब्लैक ब्लाउज...डीप नेकलाइन,  साड़ी में भी बेहद बोल्ड दिखी श्वेता तिवारी

बढ़ती उम्र में भी खूबसूरत किस तरह दिखना है वह काेई श्वेता तिवारी से पूछे। मासूमियत और नजाकत देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगना बेहद मुश्किल है। सिर्फ सुंदरता ही नहीं वह तो फैशन के मामले में अच्छे-अच्छों को टक्कर दे रही हैं। अगर आप भी 40 प्लस हैं तो श्वेता के स्टाइल को Follow जरूर करें। 

PunjabKesari

कसौटी जिंदगी की अदाकारा ने एक बार फिर अपनी अदाओं से फैंस को दिवाना बना दिया। रेड साड़ी में स्टनिंग तस्वीरें शेयर कर उन्होंने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। उनका यह  बोल्ड और हॉट लुक लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

PunjabKesari

लेटेस्ट तस्वीरों में श्वेता रेड रफल साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने इस खूबसूरत साड़ी को जयपुर बेस्ड फैशन डिजाइनर पल्लवी जयपुर के कलेक्शन से पिक किया हैं, जबकि उनके इस लुक को सिलेब्रिटी स्टाइलिस्ट विक्टर रॉबिन्सन ने स्टाइल किया है। 

PunjabKesari

साड़ी को मैरून एंब्रॉयडरी ब्लाउज के साथ टीमअप किया गया है, जिस पर जिस पर हाथ का जटिल काम किया गया है। चोली में डीप नेकलाइन बनी हे, जिसकी स्लीव्स को शीयर लुक देते हुए फुल लेंथ में रखा गया है। 

PunjabKesari
साड़ी के साथ बिंदी, हैवी ईयरिंग्स, आधा कर्ली हेयरस्टाइल और सिमिलर मेकअप ने श्वेता के लुक पर चार चांद लगा दिया। श्वेता ने अपने इंडियन लुक को वेस्टर्न टच देने के लिए  एक बैल्ट भी वीयर की है। 


 

Related News