03 MAYFRIDAY2024 12:36:25 PM
Nari

कपूर फैमिली की बहुरानी है बिग- बी की लाडली, जानिए Shweta Bachchan के सुसराल वालों से कैसा है रिश्ता ?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 Dec, 2023 05:55 PM
कपूर फैमिली की बहुरानी है बिग- बी की लाडली, जानिए  Shweta Bachchan के सुसराल वालों से कैसा है रिश्ता ?

अमिताभ बच्चन की फैमिली में, जहां सब इंडस्ट्री में ही एक्टिव हैं, वहीं सिर्फ श्वेता बच्चन ही ऐसी शख्स थी जो एक्टिंग लाइन से दूर रही क्योंकि वह एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं रखती थीं। एक्टिंग भले ही ना कि हो लेकिन वह इंडस्ट्री इवेंट में हाजिर रहती हैं। बी-टाउन पार्टी हो या इवेंट्स, वह फैमिली के साथ स्पॉट हो ही जाती है। अमिताभ ने बेटी की शादी जल्दी ही कर दी थी। अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि राज कपूर की बड़ी बेटी ऋतु नंदा के बेटे निखिल नंदा के साथ उनकी शादी हुई है। वह एक हिसाब से कपूर फैमिली की बड़ी बहू हैं।

PunjabKesari

श्वेता बच्चन ने फिल्मों की जगह किया मीडिया हाउस में काम

एक्टिंग से तो श्वेता दूर रही लेकिन ऐसा नहीं है कि वह फ्री थी। श्वेता बच्चन ने एक्टिंग की जगह मीडिया हाउस में काम किया। वह CNN IBN के साथ बतौर एंकर रही है। इसके साथ वह एक क्लोदिंग ब्रैंड भी पाटर्नरशिप में चलाती हैं। वह पापा के साथ कई ऐड्स में भी दिख चुकी हैं।उनके पति निखिल, दिल्ली बेस्ड बिजनेसमेन हैं। वह Escorts Limited के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। लेकिन श्वेता बहुत कम ही अपने ससुराल वालों के साथ नजर आती रही हैं। ऋतु नंदा के साथ उनकी कुछ ही फोटोज हैं हालांकि ऋतु अब इस दुनिया में नहीं है।

PunjabKesari

पति निखिल से अलग हो चुकी हैं श्वेता
रिपोर्ट्स की मानें तो खबरें ऐसी थी कि वह और निखिल अलग हो चुके हैं लेकिन कागजों में अभी दोनों रिश्ते में ही है। मतलब दोनों का तलाक नहीं हुआ लेकिन दोनों साथ भी नहीं रहते। श्वेता अपने ससुराल में किसी भी मेंबर के साथ नहीं दिखतीं। ककशपूर फैमिली में कई फैमिली ओकेशन्स होते हैं लेकिन श्वेता नजर नहीं आती जबकि उनके नव्या और अगस्तया कभी-कभार दिख जाते हैं लेकिन आर्चीज की ग्रैंड स्क्रीनिंग में वह पति निखिल नंदा और ननद नताशा नंदा के साथ नजर आई।

PunjabKesari

भाभी ऐश से कोई खास बॉन्ड नहीं रहा है श्वेता का 

वहीं, श्वेता का अपनी भाभी ऐश्वर्या के साथ भी कुछ खास बॉन्ड नहीं रहा। दोनों साथ तो नजर आती रही हैं लेकिन दोनों को एक साथ देखकर ये नहीं कहा जा सकता कि दोनों एक अच्छा बोन्ड शेयर करती हैं। कल भी दोनों इवेंट में साथ तो नजर आई थी लेकिन एक दूसरे से दूर ही खड़ी थी। ऐश्वर्या बच्चन फैमिली की पहली पसंद नहीं थी इससे पहले उन्होंने कपूर खानदान की लाडली को घर की बहू बनाने के लिए चुना था।वैसे श्वेता की शादी के बाद जया चाहती थी कि अभिषेक के रिश्ते में अटा-सटी हो जाए। वह श्वेता की रिश्ते में ननद लगती करिश्मा को घर की बहू बनाना चाहती थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। श्वेता की शादी में ही अभिषेक और करिश्मा एक दूसरे को मिले थे। दोस्ती हुई और घर वालों की मर्जी से सगाई भी लेकिन 5 महीने बाद ही यह सगाई टूट गई। इस रिश्ते के टूटने की वजह करिश्मा की मां, बबीता कपूर को ठहराया गया था। कहा तो यह भी जाता है कि बबीता बेटी के लिए  अमीर बिजनेसमैन पति चाहती थी। वहीं कुछ ने कहा कि रिश्ता टूटने की वजह अभिषेक और रानी मुखर्जी की नजदीकियां थी लेकिन सच क्या था और क्या नहीं, ये कोई नहीं जानता।
 

Related News