05 MAYSUNDAY2024 2:16:14 PM
Nari

सपने में दिखे शिवलिंग या शिव जी तो समझ जाना भोले भंडारी देना चाहते हैं ये संकेत!

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 May, 2023 05:28 PM
सपने में दिखे शिवलिंग या शिव जी तो समझ जाना भोले भंडारी देना चाहते हैं ये संकेत!

सोते समय हम सभी की इच्छाएं होती है, लेकिन हर कोई नहीं जानता कि इन इच्छाओं का क्या मतलब है। बहुत कम लोग जानते हैं कि इन इच्छाओं के कई मतलब होते हैं, जो हमें नियमित रूप से आने वाले समय के बारे में संकेत देते हैं। सपनों की दुनिया बहुत रहस्यमयी हो सकती है,इसमें में कुछ तो हमारे वास्तविक जीवन से भी जुड़ी हो सकती हैं। इस सपने का व्यक्ति पर अशुभ या शुभ प्रभाव भी होता है। कई लोगो इसके बारे में नहीं जानते हैं लेकिन स्वन्न शास्त्र से पता चलता है कि कौन सा सपना शुभ है और कौन सा नहीं। आज हम आपको बताएंगे कि अगर सपने में भोलेनाथ दिखें तो इसका क्या मतलब है....

PunjabKesari

जानिए सपने में भगवान शिव या उनसे जुड़ी कोई चीज देखने का मतलब

शिवलिंग 

 स्वप्न शास्त्रों के अनुसार  सपने में शिवलिंग का दिखना बहुत शुभ है। शिवलिंग  भगवान शिव का ही रूप है। ऐसा सपना जीवन के सभी बुरे घटकों को नष्ट करने वाला है।अगर आप काफी लंबे समये से जीवन में  कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं और शिवलिंग का सपना देख रहे हैं, तो समझ लें कि शुभ समय शुरू होने वाला है।सपने में शिवलिंग का दिखना विशेष रूप से आर्थिक सुधार का भी संकेत होता है। कहीं से धन की प्राप्ति होगी या लंबे समय से रुका हुआ धन मिल सकता है।

PunjabKesari

 

अर्धनारीश्वर के साथ भगवान शिव

वहीं यदि सपने में आपको अर्धनारीश्वर के साथ भगवान शिव और पार्वती की मूर्ति या मूर्ति दिखाई दे तो कल्पना करें कि आपको जल्द ही नए विकल्प मिलने वाले हैं। पैसों से जुड़ा कोई शुभ समाचार आपको शीघ्र मिल सकता है।

PunjabKesari

शिव मंदिर

यदि आप सपने में शिव मंदिर देखते हैं या स्वयं शिव जी मंदिर जाते हैं तो यह आमतौर पर एक शुभ संकेत होता है। यदि आप लंबे समय से किसी बीमारी से पीड़ित हैं या आप किसी अन्य समस्या से पीड़ित हैं, तो ऐसा सपना बताता है कि सब कुछ ठीक चल रहा है। 

नोट: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।  हमारा उद्देश्य महज आप तक जानकारी पहुंचाना है। 

Related News