14 MAYTUESDAY2024 3:21:44 PM
Nari

KKBKKJ में शहनाज गिल की ओवर एक्टिंग नहीं आई लोगों को पसंद, बोले- 'सलमान खान ने इतनी वाहियात स्टार..!'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 23 Apr, 2023 05:48 PM
KKBKKJ में शहनाज गिल की ओवर एक्टिंग नहीं आई लोगों को पसंद, बोले- 'सलमान खान ने इतनी वाहियात स्टार..!'

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस फिल्म के जरिए ही पांजब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल ने बॉलीवुड में डेब्यू किया है, लेकिन अफसोस लोग उनकी एक्टिंग से बिल्कुल भी इंप्रेस नहीं हुए। सोशल मीडिया में कहा जा रहा है कि 2 घंटे 24 मिनट की इस फिल्म में शहनाज का रोल सिर्फ 4 मिनट 20 सेकेंड का है, और उसको भी एक्ट्रेस ने अपनी ओवर एक्टिंग से कचरा कर दिया। जहां शहनाज के ज्यादतर फैंस उनकी तरफदारी करते दिखे, वहीं लोगों  की शिकायत है कि सलमान ने बेमतलब शहनाज को सिर पर चढ़ा रखा है।

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर लोग लगा रहे हैं शहनाज की क्लास

एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा 'ऐसी लड़कियों सिर्फ यूट्यूब और विरल भयानी के पेज पर अच्छी लगती हैं', वहीं एक दूसरे यूजर ने पूछा 'कितना स्क्रीन स्पेस है? ' इसका तो किसी ने जवाब दिया '4 मिनट 20 सेकेंड'।

PunjabKesari

वहीं एक और यूजर ने कहा , 'मेरी तो समझ से बाहर है कि सलमान खान ने इतनी वाहियात स्टार कास्ट को लिया कैसे? ' एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया की  ' इसको पंजाबी इंड्रस्ट्री में 5 मिनट का रोल नहीं देते हैं'।

PunjabKesari

बिग-बॉस के जरिए फेमस हुई शहनाज

बता दें कि चाहे आज लोग शहनाज को ट्रोल कर रहे हैं लेकिन रियलिटी टीवी शो बिग-बॉस में उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिला। अपनी चुलबली अदाएं और पर्सनल लाइफ तो लेकर हमेशा शहनाज खबरों में रही। उन्होंने कई सारे म्यूजिक वीजियोज में भी काम किया और अपना खुद का शो भी शुरु किया है जिसमें फैंस उनका फन मूड देख पाते हैं।

PunjabKesari

बता दें फिल्म किसी का भाई किसी की जान बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। खबरों के हिसाब से पहले दिन ही फिल्म ने 15 करोड़ 8 लाख का बिजनेस कर लिया । पिछले साल क्योंकि भाई की फिल्म ईद में रिलीज नहीं हुई थी तो फैंस इस बार सलमान की फिल्म को लेकर बहुत एक्साइज


 

Related News