24 APRWEDNESDAY2024 8:37:54 AM
Nari

5 महीने तक इन राशियों पर भारी रहेंगे शनिदेव, बढ़ सकती हैं इनकी मुश्किलें !

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Jun, 2023 06:11 PM
5 महीने तक इन राशियों पर भारी रहेंगे शनिदेव, बढ़ सकती हैं इनकी मुश्किलें !

17 जून से शनिदेव रात 10:48 पर कुंभ राशि में वक्री होने जा रहे हैं। शनि इसी अवस्था में 4 नवंबर सुबह 08:26 मिनट तक रहेंगे। करीबन 5 महीने तक शनि ऐसे ही कुंभ राशि में वक्री रहेंगे। शनि के 5 महीने तक एक ही राशि में वक्री रहने के कारण शनि के कुछ राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ेंगे। तो चलिए आज आपको बताते हैं ऐसी कुछ राशियां जिन्हें इस दौरान थोड़ा सतर्क रहने की जरुरत है...

कुंभ राशि 

शनि कुंभ राशि में वक्री हो रहे हैं ऐसे में इस राशि के जातकों का मानसिक तनाव बढ़ सकता है। कोई भी फैसला जल्दबाजी में लेने से पहले कई बार सोचें क्योंकि कोई भी फैसला लेने के बाद आपको पछताना पड़ सकता है। इसके अलावा वैवाहिक जीवन में भी परेशानियां आ सकती हैं और आपको अपने स्वास्थ्य का खास ध्यान रखने की जरुरत है।

PunjabKesari

कर्क राशि 

शनि देव इस राशि के आठवें भाग में वक्री होने जा रही है उनकी वक्री स्थिति इस राशि के लिए अनुकूल नहीं मानी जाएगी। ये लोग अपनी ओर से मेहनत तो पूरी करेंगे लेकिन इन्हें इनकी मेहनत का फल नहीं मिलेगा। इसके अलावा आप लोगों को अपने स्वास्थ्य के प्रति भी थोड़ा सतर्क रहना पड़ेगा। खासकर वाहन चलाते समय आपको कई तरह की कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है। 

तुला राशि 

इस राशि के जातकों के लिए भी शनि का वक्री होना फायदेमंद नहीं रहेगा। नौकरी बदलने का अगर आप विचार कर रहे हैं तो कुछ समय के लिए उसे टाल दें। आप अभी यहां भी हैं वहां पर आपको भविष्य में फायदा हो सकता है। इसके अलावा अपनी मां की हैल्थ का खास ध्यान रखें। 

PunjabKesari

मेष राशि 

मेष राशि के लिए शनि का वक्री होना कई तरह के नुकसान खड़े कर सकता है। आप लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। काम पर आप लोगों को  शारीरिक और भावनात्मक तनाव पैदा हो सकता है परंतु शनि के वक्री होने का प्रभाव इस राशि के व्यापारी वर्ग पर भी काफी गहरा प्रभाव पड़ेगा।

PunjabKesari

Related News