02 DECWEDNESDAY2020 6:15:25 AM
Nari

शाहरुख ने पत्नी गौरी को दिया कमाल का गिफ्ट, करवाचौथ पर हर पति लें सीख

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Oct, 2020 05:38 PM
शाहरुख ने पत्नी गौरी को दिया कमाल का गिफ्ट, करवाचौथ पर हर पति लें सीख

पति-पत्नी का रिश्ता प्यार के अलावा विश्वास पर टिका होता है। जब किसी रिश्ते में भरोसा होता है तो वह खूद ब खूद गहरा होता चला जाता है। ऐसे में अगर पार्टनर का जन्मदिन आ जाए या शादी की सालगिराह हो तो एक अच्छा सा तोहफा देकर उसे खुश किया जा सकता है। इसका एक शानदार उदाहरण बाॅलीवुड की द मोस्ट फेवरेट जोड़ी शाहरुख खान और गौरी खान है। शाहरुख रील लाइफ के साथ-साथ असल जिंदगी में भी काफी रोमांटिक है।

PunjabKesari

बीते 25 अक्तूबर को शाहरुख और गौरी ने अपनी शादी की 29वीं सालगिराह मनाई। ऐसे में एक फैन ने शाहरुख से पूछा कि उन्होंने पत्नि गौरी के क्या गिफ्ट दिया। इसका जवाब देते हुए किंग खान ने कहा, 'उन्हें मैं क्या तोहफा दे सकता हूं, जो मेरे लिए खुद किसी बड़े गिफ्ट से कम नहीं हैं।' ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शाहरुख ने पत्नी गौरी के लिए इस तरह अपने प्यार का इजहार किया हो। आप भी अपनी पत्नी को खुश करने के लिए, अपने प्यार का इजहार करने के लिए इस कपल से आइडिया ले सकते हैं। करवा चौथ का त्योहार आने वाला है ऐसे में पति का भी फर्ज बनता है कि वे इस स्पेशल डे को और भी खास बनाने के लिए अपनी पत्नी को कुछ सप्राइज गिफ्ट दें। 

कॉस्मेटिक 

पत्नि के करवाचौथ को खास बनाने के लिए आप उन्हें कॉस्मेटिक तोहफे में दे सकते हैं। महिलाओं को मेकअप करना सबसे ज्यादा पसंद होता है। ऐसे में उन्हें अच्छी कंपनी की मेकअप किट गिफ्ट में दें। 

PunjabKesari

गिफ्ट करें फोटो कोलाज

आप चाहें तो अपनी पत्नी और खुद की रोमांटिक तस्वीरों का एक फोटो फ्रेम बनाकर भी गिफ्ट कर सकते हैं। जिसपर उनके लिए एक खूबसूरत मैसेज लिखा हो। जो अक्सर उन्हें आपकी याद दिलाएगा जब आप उनके आसपास नहीं होंगे। 

एक्ससेरीज या ज्वेलरी

महिलाओं को गोल्ड, सिल्वर या डायमंड से बनी एक्ससेरीज या ज्वेलरी काफी पसंद होती है। आप अपनी पत्नी को उनकी मनपसंद ज्वेलरी गिफ्ट कर सकते है। इसके लिए आपको ऑनलाइन ईयररिंग्स, ज्वेलरी सेट, रिंग या पायल आदि चीजें नए डिजाइन में मिल जाएंगे। इसके अलावा आप हार्ट शेप या अपने नाम का पेंडेंट बना कर भी गिफ्ट कर सकते हैं।

PunjabKesari

डिजाइनर ड्रेस और साड़ी

डिजाइन ड्रेस, साड़ी या सूट भी आप अपनी पत्नी को तोहफे के रूप में दे सकते हैं। यह भी एक बेस्ट ऑप्शन है।‌ आप उन्हें उनके मनपसंद कलर व उनके स्टाइल को ध्यान में रखते हुए कोई अच्छी सी ड्रेस दें। इसके अलावा आप उनके मनपसंद कलर का सलवार सूट या साड़ी भी दें सकते हैं।

Related News