20 APRSATURDAY2024 10:18:38 AM
Nari

रिया को नहीं मिली जमानत, अब जेल में ही गुजारनी होंगी रातें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Sep, 2020 12:24 PM
रिया को नहीं मिली जमानत, अब जेल में ही गुजारनी होंगी रातें

सुशांत केस में रिया की मुश्किलें कम होने की नाम नहीं ले रही हैं। रिया अपने भाई शोविक चक्रवर्ती और 6 आरोपियों समेत ड्रग्स मामले में जेल में कैद है। आज कोर्ट में उनकी, उनके भाई और बाकी 6 आरोपियों की जमानत की अर्जी पर सुनवाई की गई। जिसके बाद कोर्ट ने अपना फैसला सुनाते हुए रिया समेत सभी आरोपियों की जमानत याचिका खारिज कर दी है। 

PunjabKesari

कोर्ट ने रिया और शोविक को जमानत देने से इंकार कर दिया है। अब रिया 22 सितंबर तक जेल में ही रहेगी। बता दें बीते दिन शोविक की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई थी जिसे कोर्ट ने आज के लिए सुरक्षित रख लिया था। रिया के वकील की तरफ से जो याचिका दर्ज की गई थी उसमें कहा गया था कि उन्होंने कोई अपराध नहीं किया है और इस मामले में रिया को फंसाया जा रहा है। 

PunjabKesari

अपनी जमानत याचिका में रिया ने कहा था कि वह निर्दोष हैं और इस केस में फर्जी तरीके से फंसाई गई है। याचिका में यह दावा किया गया था कि रिया को खुद के इल्जाम स्वीकार करने के लिए मजबूर किया गया है। वहीं रिया की गिरफ्तारी पर जहां फैंस लगातार खुशी मना रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके चाहने वाले इस फैसले की आलोचना कर रहे हैं और रिया को इस केस में सपोर्ट कर रहे हैं। 

Related News