19 APRFRIDAY2024 4:57:34 AM
Nari

OMG पार्टनर इतना लंबा कि देखने में झुक जाती पूरी गर्दन, देखिए अजब-गजब जोड़ियों का सच्चा प्यार

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 22 Dec, 2020 11:07 AM
OMG पार्टनर इतना लंबा कि देखने में झुक जाती पूरी गर्दन, देखिए अजब-गजब जोड़ियों का सच्चा प्यार

"जिसकी बीवी लंबी उसका भी बड़ा नाम है" गाना तो आपने सुना ही होगा। अब लंबी बीवी होने के फायदे ही इतने है कि हर कोई अपने लिए लंबा पार्टनर चाहता है लेकिन जरूरत से ज्यादा लंबा होना भी अजीब लगता है लेकिन कुछ लोगों को अपने पार्टनर की इस खूबी से भी प्यार होता है। अपने इस पैकेज में हम आपको उन्हीं लोगों से मिलवाएंगे जो जो अपने पार्टनर से कुछ ज्यादा ही लंबे हैं... आप देखेंगे तो एक बार जरूर कहेंगे Oh My God...

1. ब्राजील की एलिसैनी डा क्रूज सिल्वा और फ्राकिनाल्डो

ब्राजील की एलिसैनी डा क्रूज सिल्वा (Elisany da Cruz Silva) दुनिया की सबसे लंबी मॉडल हैं। एलिसैनी की हाइट 6’9” है लेकिन उनके पार्टनर फ्राकिनाल्डो (Francinaldo da Silva Carvalho) की लंबाई सिर्फ 5’4” है। हालांकि फ्राकिनाल्डो को एलिसैनी की हाइट से कोई दिक्कत नहीं बल्कि वह हमेशा से ही लंबी लड़की के साथ घूमना चाहते थे।

PunjabKesari

2. केके गोस्वामी और उनकी पत्नी पिंकू

टीवी इंडस्ट्री के साथ साथ कई फिल्मों में काम कर चुके 46 साल के एक्टर केके गोस्वामी जो की 91 सेंमी. यानि 3 फीट के भी नहीं है लेकिन उनकी पत्नी पिंकू की हाइट 5 फीट के करीब है। लड़की के घरवाले पहले तो नहीं माने लेकिन जब वह केके से ही शादी करने के लिए अड़ी रही तो सब राजी हो गए क्योंकि उनका कहना था कि वह नाटे हुए तो क्या हुआ मैं उन्हीं से शादी करूंगी। फिर क्या घरवालों को उनकी जिद माननी पड़ी। आज दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं और 2 बच्चे भी हैं। बता दें कि स्टार प्लस के शो शीह कोई हैं में गबरु के रोल से उन्हें फेम मिला था।

PunjabKesari

3. एंटोन क्राफ्ट और गर्लफ्रेंड चाइना बेल

एंटोन क्राफ्ट (Anton Kraft) और उनकी गर्लफ्रेंड चाइना बेल (China Bell) ने यह साबित कर दिया कि प्यार में हाइट, और रंग-रूप मायने नहीं रखता। बता दें कि एंटोन की हाइट 4’4” है जबकि उनकी गर्लफ्रेंड चाइना की हाइट 6’3” है।

PunjabKesari

4. अमेरिकी बास्केटबॉलर शाकिल ओ नील और निक्की हूपज़

अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी शाकिल ओ नील (Shaquille O’Neal) की हाइट 2.16 मीटर यानि 7’1” इंच है जबकि गर्लफ्रेंड निक्की "हूपज़" अलेक्जेंडर (Nikki “Hoopz” Alexander) 5’3” की हालांकि लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों अलग हो चुके हैं।

PunjabKesari

5. अमेरिकी बास्केटबॉलर क्रिस बोश और एड्रिएन विलियम्स 

अमेरिकी बास्केटबॉल खिलाड़ी क्रिस बोश (Chris Bosh) का हाइट भी 6’11” है लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड एड्रिएन विलियम्स (Adrienne Williams ) की लंबाई 4’11” है। लंबे समय एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए। बता दें कि इस कपल्स के 5 बच्चे हैं।

PunjabKesari

6. पॉप सिंगर शकीरा और फुटबॉल स्टार जेरार्ड पिक

फेमस कोलम्बियन पॉप सिंगर शकीरा (Shakira) को भला कौन नहीं जानता लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि 5’2” की शकीरा 6”4” ने स्पेनिश फुटबॉल स्टार जेरार्ड पिक (Gerard Pique) को अपने जीवनसाथी के रूप में चुना हालांकि इतना हाइट गैप तो चलता है।

PunjabKesari

हालांकि शकीरा जेरार्ड से उम्र में 10 साल बड़ी हैं। भले ही दोनों अलग क्षेत्र और देश से ताल्लुख रखते हो लेकिन प्यार में कभी कोई बंदिश नहीं दिखी। दोनों की पहली मुलाकात 2010 फीफा विश्व कप के दौरान हुई थी, जब शकीरा ‘वाका- वाका’ म्यूजिक वीडियो शूट कर रही हैं। दोनों के 2 बच्चे भी हैं।

Related News