26 APRFRIDAY2024 10:17:46 AM
Nari

B-Town Fashion: देखिए इस हफ्ते की बेस्ट ड्रेसेज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Jan, 2019 02:48 PM
B-Town Fashion: देखिए इस हफ्ते की बेस्ट ड्रेसेज

हर बार की तरह इस हफ्ते भी बॉलीवुड दीवाज एक से बढ़कर एक स्टाइलिश लुक में दिखाई दी। इस हफ्ते दीवाज के वेस्टर्न और ट्रेडीशनल दोनों लुक देखने को मिलें। चलिए हम आपको बताते है कि इस हफ्ते कौन-सी एक्ट्रेस का स्टाइल हिट रहा और किसका फ्लॉप।

 

अनामिक खन्ना के आउटफिट में स्टाइलिश दिखी करिश्मा

सबसे पहले बात करते है एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की। करिश्मा हमेशा अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती है। करिश्मा को हाल में डिजाइनर अनामिक खन्ना के आउटफिट में देखा गया, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari, Nari, अनामिक खन्ना के आउटफिट , Karishma kapoor Image

एयरपोर्ट लुक को लेकर ट्रोल हुई ऐश 

 Aish  को पति अभिषेक और बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। हमेशा की तरह इस बार भी  Aish  ने बेटी आराध्या का हाथ पकड़ा हुआ था। इस बात को लेकर Aish के फैन्स भड़क उठे। उन्होंने कहा, 'There are so many start kids we all have seen but none behaves the way aishaways behaves with her daughter in front of camera.' अगर बात उनके ड्रैसिंग स्टाइल की करें तो उन्होंने क्रॉप डेनिम के साथ ब्लेजर कैरी किया। 

PunjabKesari

PunjabKesari

शरारा सूट में दिखीं दिया मिर्जा 

अगर आप शरारा पहनने की शौकीन है तो एक बार दिया मिर्जा के इस लुक पर एक नजर जरूर डालें। दिया व्हाइट कलर के शरारा सूट में नजर आईं जो वेडिंग सीजन के लिए परफैक्ट है। 

PunjabKesari

कर्ली हेयरस्टाइल को लेकर ट्रोल हुई विद्या

एक्ट्रेस विद्या बालन का एक जनवरी को जन्मदिन था। उन्होंने फैमिली और फ्रेंड्स के लिए पार्टी रखी। इस दौरान विद्या ने जंपसूट पहना था, जिसके साथ कर्ली हेयरस्टाइल किया था। विद्या के फैन्स को उनका लुक पसंद नहीं आया। किसी ने उन्हें कैटरीना कैफ की कॉपी तो किसी ने Horrifying and disater कहा। 

PunjabKesari

कंगना का एयरपोर्ट लुक रहा हिट

बॉलीवुड की क्वीन यानि कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी मणिकर्णिका की प्रमोशन में बिजी हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान कंगना ने मोनोक्रोम(monochrome suit) स्ट्राइप स्टाइल पेंट सूट पहना हुआ था, जिसमें वह स्टनिंग लग रही थी। 

PunjabKesari

शिमरी गाउन में ग्लैमरस दिखी शिल्पा 

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को शिमरी ड्रेस में देखा गया। उनकी यह ड्रेस नाइट पार्टी के लिए बेस्ट है। 

PunjabKesari

मलाइका की ड्रेस नहीं आईं फैंस को पसंद 

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर सिल्वर ड्रेस में तस्वीरें शेयर की। मलाइका का यह लुक लोगों को अच्छा नहीं लगा, किसी ने उन्हें बुढ़ी तो किसी ने कहा Aunty please eat somethink

PunjabKesari

PunjabKesari
इसके साथ आज हम आपको कुछ और सेलेब्स के ड्रेसिंग के बारे में बताते हैं जो आपको ढेरों आइडियाज देंगे। ईशा गुप्ता जैसा रेड व्हाइड डाटेट टॉप भी स्लिम लड़कियों पर खूब सूट करेगा। वहीं आप अन्नया पांडे की तरह लूज ओवरसाइज टॉप के साथ शॉर्ट्स ट्राई कर सकती हैं।

 

Related News