27 APRSATURDAY2024 1:23:01 AM
Nari

सुशांत के लिए लिखी थी सरोज खान ने आखिरी पोस्ट, कहा- हमेशा आपको प्यार करती रहूंगी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 03 Jul, 2020 11:10 AM
सुशांत के लिए लिखी थी सरोज खान ने आखिरी पोस्ट, कहा- हमेशा आपको प्यार करती रहूंगी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी कोरियोग्राफर सरोज खान अब हम सब को अलविदा कह गईं हैं। सरोज खान ने हिंदी सिनेमा के हर कलाकार के साथ काम किया है वहीं अब उनके जाने के बाद पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है। साल 2020 में हम हिंदी सिनेमा के बहुत से कलाकर खो चुके हैं। वही आपकोे ये भी बता दें कि सरोज खान की आखिरी पोस्ट में उन्होंने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह को याद किया था।

PunjabKesari
आखिरी पोस्ट में किया था सुशांत को याद

PunjabKesari

सुशांत के लिए सरोज खान ने लिखा था, 'मैंने आपके साथ कभी काम नहीं किया था लेकिन हम कई बार मिल चुके हैं। आपके जीवन में क्या गलत हुआ? मैं हैरान हूं कि आपने अपने जीवन में ये कदम उठाया। इस बारे में आप किसी बड़े से बात कर सकते थे, जो जरूर आपकी मदद कर सकता था। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे और मुझे नहीं पता कि आपके पिता और बहन क्या कर रहे हैं। भगवान इस मुश्किल की घड़ी से निपटने के लिए उन्हें संवेदना और शक्ति दे। मैंने आपको सभी फिल्मों में पसंद किया है और हमेशा आपको प्यार करता रहूंगी।'   

 


वहीं आपको ये भी बता दें कि सरोज खान पिछले कुछ दिनों से बीमार थी जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन कल देर रात उनका निधन हो गया जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री दुखी है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। 

Related News