12 MAYWEDNESDAY2021 1:55:23 AM
Nari

Sara के रिश्ते टूटे सबकी वजह मां Amrita, जो खुद के साथ हुआ वही बेटी के साथ कर रही Saif की पहली बीवी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 29 Apr, 2021 01:16 PM
Sara के रिश्ते टूटे सबकी वजह मां Amrita, जो खुद के साथ हुआ वही बेटी के साथ कर रही Saif की पहली बीवी

एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां के सबसे ज्यादा करीब है। समय मिलते ही वह अपनी मां के साथ वेकेशन के लिए निकल जाती है। आजकल हर जगह उन्हें अपनी मम्मी अमृता की कंपनी मिलती है। सारा के दिल का हाल भी उनकी मम्मी ही जानती है और उन्होंने सारा पर पूरा कंट्रोल भी करके रखा है। वैसे यह हम नहीं सारा की अधूरी लव स्टोरिज बयां करती है।

 

देखा जाए तो इन दिनों सारा सिंगल हैं। कार्तिक आर्यन के साथ ब्रेकअप के बाद सारा इश्क-विश्क से दूर अपने काम पर फोकस कर रही है। बिल्कुल वैसे ही जैसे अमृता चाहती थी। ये सब जानते हैं कि सारा-कार्तिक का ब्रेकअप अमृता की वजह से ही हुआ। अमृता और सारा की दूसरी मॉम करीना दोनों ही इस रिश्ते से खुश नहीं थी।

PunjabKesari

वही जब सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत को दिल दे बैठी थीं तो भी उनकी अम्मा इस रिलेशनशिप के खिलाफ थी। वो सारा के साथ सख्ती से पेश आती थीं। अफेयर को लेकर कई बार सारा और उनकी मां के बीच झगड़े हुए।

 

सारा का नाम ईशान खट्टर के साथ भी जुड़ चुका है। सारा की जब ईशान से नजदीकियां बढ़ी तब भी अमृता उन्हें फटकार लगाती रहती थी। खबरों की माने तो जैसे सारा के नए रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में आती अमृता का पूरा फोकस अपनी बेटी पर आ जाता क्योंकि वो चाहती हैं कि सारा सिर्फ अपने फिल्मी करियर पर ध्यान लगाए।

PunjabKesari

देखा जाए तो अमृता सिंह की कहानी भी उनकी बेटी सारा से कम नहीं है। वो भी अपने शुरुआती करियर के दौरान फिल्मों के साथ-साथ अफेयर्स को लेकर सुर्खियों में रहती थी और अब सारा भी उन्हीं की राय पर चल रही है। वही, अमृता की मां की वजह से भी उनके कई रिश्ते टूटे। अमृता और सनी देओल के रिश्ते को ही देख लीजिए। अमृता ने तो सनी के साथ शादी के सपने तक देख लिए थे लेकिन उनकी मां इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थी और जब एक्ट्रेस ने सनी के बारे में छानबीन की तो उनके शादीशुदा होने की बात पता लगने पर उनके सारे सपने टूट गए।

PunjabKesari

अमृता अपने से 12 साल बड़े विनोद खन्ना के प्यार में भी पड़ गई थी लेकिन उनकी मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था और दोनों का ब्रेकअप हो गया। लगता है अमृता भी वो ही अपनी बेटी के साथ कर रही है जो उनके साथ हुआ है।
 

Related News