26 APRFRIDAY2024 8:22:33 PM
Nari

सारा अली खान के घर कोरोना ने दी दस्तक, ड्राइवर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 14 Jul, 2020 10:06 AM
सारा अली खान के घर कोरोना ने दी दस्तक, ड्राइवर की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। इस वायरस की चपेट में फिल्मी नगर के सितारें आ रहे हैं। कुछ दिनों पहले जहां बॉलीवुड के महानायक इस वायरस से संक्रमित पाए गए वहीं अब इस वायरस की चपेट में सैफ के परिवार का स्टाफ मेंबर आया है। दरअसल बीती रात सैफ अली खान की बेटी सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को मैसेज दिया और बताया कि उनके ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसके बाद उसे आइसोलेशन में भेज दिया है। 

PunjabKesari

खुद दी इसकी जानकारी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🙏🏻🙏🏻🙏🏻

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on Jul 13, 2020 at 11:28am PDT

आपको बता दें कि सारा ने इसकी जानकारी खुद अपने फैंस को दी और मैसेज देते हुए लिखा , ' मैं आप लोगों को बताना चाहती हूं कि हमारे ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। रिपोर्ट मिलते ही बीएमसी को सूचना दी गई और बाद में ड्राइवर को क्वारनटीन सेंटर में भेज दिया गया। सारा ने आगे औऱ जानकारी देते हुए लिखा , ' परिवार के लोग और घर के सारे स्टाफ की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हम सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। बीएमसी की ओर से दी जा रही गाइडलाइंस के लिए मैं उनकी धन्यवाद करती हूं। 

लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले 

वहीं आपको बता दें कि कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है इसकी चपेट में आने से हजारों की मौत हो चुकी है। इसलिए अगर जरूरी हो तभी आप अपने घरों से निकले और अगर बाहर जाते भी हैं तो पूरी एहतियात बरतें । 

Related News