03 MAYFRIDAY2024 10:58:11 AM
Nari

खुल गया Shubman Gill का 'सारा' राज, इस एक्ट्रेस ने लगाई दोनों की डेटिंग पर मुहर

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Nov, 2023 04:38 PM
खुल गया Shubman Gill का 'सारा' राज, इस एक्ट्रेस ने लगाई दोनों की डेटिंग पर मुहर

करण जौहर के पॉपलुर टॉक शो कॉफी विद करण का 8 वां सीजन शुरु हो गया है। पहले शो में जहां दीपिका- रणवीर ने अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की थी, वहीं अब तीसरे एपिसोड में स्टार किड्स सारा अली खान और अनन्या पाड़े काउच पर नजर आएंगी। दोनों शो में काई सारे राज खोलेंगी। वहीं इस बीच शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें सारा अली खान शुभमन गिल की पर्सनल लाइफ का भांडा- फोड़ते दिख रही हैं। 

PunjabKesari

सारा ने खोला शुभमन की डेटिंग का राज

हाल ही में रिलीज हुए प्रोमो में सारा को कारण पूछते हैं कि, 'आपकी और शुभमन की डेटिंग की काफी अफवाहें उड़ रही हैं' तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा- 'आप गलत सारा को लेकर आए हैं करण'....जिसके बाद एक्ट्रेस मुस्कुराते हुए कहती हैं- 'सारी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है'।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

सारा ने अनन्या और आदित्य के रिश्ते पर भी खुलासा

सारा यही नहीं रुकी, उन्होंने अनन्या और आदित्य के रिश्ते पर भी खुलासा किया। वीडियो में करण सारा से एक गेम के दौरान पूछते हैं कि अनन्या के पास ऐसा क्या है जो आपके पास नहीं है। इसके जवाब में एक्ट्रेस कहती हैं द नाइट मैनेजर। ये सुनकर अनन्या शर्म से लाल हो जाती है। बता दें क्रिकटेर शुभमन और सारा की डेटिंग की अफवाहें काफी समय से चल रही हैं। वहीं वो दोनों कई बार एक साथ स्पॉट भी हुए हैं। इधर हाल ही में हुए आईसीसी के मैच में सारा शुभमन को चीयर करती भी नजर आई थीं।

PunjabKesari

Related News