21 JANTHURSDAY2021 10:23:30 AM
Nari

एक दुल्हन ऐसी भी: शादी में लहंगे की बजाए पहना पैंट सूट, वायरल हुई तस्वीरें

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 Nov, 2020 01:45 PM
एक दुल्हन ऐसी भी: शादी में लहंगे की बजाए पहना पैंट सूट, वायरल हुई तस्वीरें

जब भी शादी की बात आती है तो दुल्हनों की पहली पसंद लंहगा होता है। चाहे कितनी भी मॉर्डन लड़की क्यों न हो लेकिन शादी की लुक सभी की ट्रेडिशनल होती है। अगर आप दुल्हन को शादी के दिन पैंटसूट में देखलें तो? दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी ही तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो कि इंटरप्रेन्योर संजना ऋषि की शादी की हैं। हालांकि इस शादी में खास बात थी संजना की शादी का जोड़ा। 

शादी के दिन संजना ने लंहगा नहीं बल्कि पैंटसूट पहनना ज्यादा बेहतर समझा और अब संजना की इसी ड्रेस की हर तरफ चर्चा हो रही है। आपको बता दें कि संजना ने  बिजनेसमैन ध्रुव महाजन से शादी की है और इसकी कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

पेंटसूट पहन खींचा सभी का ध्यान 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Rishi (@sanjrishi)

संजना ने बाकी दल्हनों की तरह लंहगा नहीं बल्कि लाइट ब्लू कलर का पेंटसूट पहना। इसे ट्रेडिशनल लुक देने के लिए दुपट्टा ओढ़ कर अपनी लुक को पूरा किया। इसके साथ बात अगर ज्वेलरी की करें तो संजना ने सिंपल ज्वेलरी और साथ में काफी हल्का मेकअप किया। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर संजना कौन है तो चलिए आपको बताते हैं। 

भारतीय-अमेरिकी बिजनेसवुमन हैं सजंना 

सजंना  एक भारतीय-अमेरिकी बिजनेसवुमन हैं। उन्होंने हाल ही में दिल्ली के एक बिजनेसमैन ध्रवु महाजन से शादी की है। खबरों की मानें तो संजना भारत आने से पहले संजना अमेरिका में एक कॉर्पोरेट लॉयर के तौर पर काम कर चुकी हैं। संजना और उनके पति ध्रुव इस साल सितंबर के महीने में अमेरिका में शादी करना चाहते थे लेकिन फिर दोनों ने पारंपरिक ढंग से नवंबर में भारत में शादी करने की प्लानिंग की मगर कोरोना महामारी के कारण इस प्लानिंग पर भी पानी फिर गया और दोनों को दिल्ली में सितंबर के महीने में शादी करनी पड़ी। 

इस वजह से पहना पैंटसूट 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Rishi (@sanjrishi)

शादी पर लंहगे की बजाए पैंटसूट को चुनने का फैसला करने वाली संजना की मानें तो जब उन्होंने शादी का फैसला लिया था तो यह भी सोच लिया था कि वो पैंटसूट ही पहनेंगी। इसका कारण था कि उन्हें यह पहनना है पसंद हैं और वह इसमें काफी  कंफर्टेबल महसूस करती हैं। 

पैंट सूट इटेलियन डिजाइनर ने 1990 में बनाया था

वहीं संजना ने यह भी बताया कि उन्होंने शादी पर जो जोड़ा पहना है वह पुराना था जिसे उन्होंने बहुत पहले इटली के एक बुटीक में देखा था और इसे इटेलियन डिजाइनर ने 1990 में बनाया था। संजना इस ड्रेस को खरीदकर बहुत खुश हैं क्योंकि उनकी मानें तो इससे उनके पावरफुल होने का पता चलता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Rishi (@sanjrishi)

आपको बता दें कि संजना के इस लुक की तारीफ हर तरफ हो रही हैं और बड़े से बड़े डिजाइनर भी उनकी इस लुक को पसंद कर रहे हैं। वहीं संजना के पति ध्रुव कहते हैं ,' मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि संजना ने क्या पहना है क्योंकि मैं ये जानता हूं कि वह जो भी पहनेंगी, उसमें सबसे खूबसूरत लगेगी।'

Related News