17 MAYFRIDAY2024 11:32:17 AM
Nari

डोप टेस्ट करवाने से संजना गलरानी का इंकार, अस्पताल में जमकर किया हंगामा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Sep, 2020 12:22 PM
डोप टेस्ट करवाने से संजना गलरानी का इंकार, अस्पताल में जमकर किया हंगामा

सुशांत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया है तभी से एक के बाद एक कई स्टार्स की सच्चाई सामने आ रही है। कुछ दिनों पहले सीसीबी (केंद्रीय अपराध शाखा) ने एक्ट्रेस संजना गलरानी को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उन्हें डोप टेस्ट करवाने के लिए अस्पताल लेकर जाया गया। लेकिन एक्ट्रेस ने इस दौरान अस्पताल में हंगामा खड़ा कर दिया। 

PunjabKesari

संजना ने डोप टेस्ट करवाने के लिए साफ इंकार कर दिया। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें बेमतलब बलि का बकरा बनाया जा रहा है। इतना ही नहीं संजना ने तो यहां तक भी कह दिया कि ये उनका अधिकार है कि वह डोप टेस्ट के लिए मना कर सकती हैं। संजना कहती है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उनका कहना है कि उन्हें पुलिस पर विश्वास नहीं है, पहले वो सुरक्षा दे रही थी और अब मेरा टेस्ट करवा रही है। 

PunjabKesari

संजना ने कहा कि उनके वकील ने उन्हें बताया कि वो खुद फैसला ले सकती है कि उन्हें डोप टेस्ट करवाना है या नहीं। इसका उन्हें पूरा अधिकार है। संजना कहती है कि उनका इस मामले से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है और ना ही उनके खिलाफ कोई सबूत है। हालांकि काफी देर बहस करने के बाद संजना डोप टेस्ट के लिए तैयार हो गई थी।

Related News