01 JULMONDAY2024 3:03:13 PM
Nari

31 साल की उम्र में खराब हुआ एक्ट्रेस सना Makbul का liver, दर्द में छलके आंसू

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 29 Jun, 2024 05:07 PM
31 साल की उम्र में खराब हुआ एक्ट्रेस सना Makbul का  liver, दर्द में छलके आंसू

नारी डेस्क  इस समय बिग बॉस ओटीटी-3 का हर कंटेस्टेंट सुर्खियां बटौर रहा है। इस सीजन में इंफ्लूएंसर और बी-टाउन के नामी चेहरे नजर आ रहे हैं जिसमें टीवी एक्ट्रेस सना मकबूल का नाम भी शामिल है। हर इंसान का अपना अतीत होता है और जिंदगी से जुड़े कुछ ना भूलने वाले किस्से। सना मकबूल की जिंदगी में भी कुछ ऐसा रहा है जिसे याद कर वह शो में ही फूट-फूट कर रोने लगी। उनकी बात सुनकर वहां पहुंचे सारे कंटेस्टेंट भी उनकी बात सुनकर काफी इमोशनल नजर आए।

दरअसल सना मकबूल ने अपनी सेहत का हाल बताया। उन्होंने कहा कि उनका लिवर खराब है और जब ये बात उन्हें पता चली थी तो वह यहीं सोचती थी उनके साथ ही ये क्यों हुआ। 31 साल की उम्र में वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। हंसती-खिलखिलाती सना ने शो में ही बताया कि वह काफी समय से ऑटो इम्यून हेपेटाइटिस बीमारी से जूझ रही है। इस बीमारी के चलते उनका लिवर खराब हो गया है। मैंने कभी शराब नहीं पी लेकिन ये बीमारी ऐसी है जो इंसान का लिवर खराब कर देती है फिर वो ड्रिंक करें या ना।

PunjabKesari

ये बीमारी ही ऐसी हैं कि सामने वाले को तब पता चलता है जब वह आखिरी स्टेज पर होते हैं लेकिन मेरी किस्मत अच्छी थी कि मुझे पहले ही पता चल गया। साल 2021 में ऐसा हुआ मुझे समझ नहीं आता था कि मेरे साथ क्या हुआ। इतना बोलते ही वह सिसक-सिसक कर रोने लगी। घर में लोग उन्हें हौंसला देते दिखे।

इससे पहले सना ने बताया था कि उनके खुद के कुत्ते ने उनके होठों को काट लिया था सना ने बताया, 'मेरे साथ बहुत सारी घटनाएं हुई हैं। इन घटनाओं की वजह से मेरी लाइफ पूरी तरह बदल गई है। पैंडमिक में मेरा एक्सीडेंट हो गया था। मेरे होंठ पर मेरे कुत्ते ने काट लिया था। मेरे लिप्स पर 121 टांके लगे। आज भी उस दिन को याद करती हूं तो मेरा दिल दुखता है। मैंने अपने लिप्स को ठीक करने के लिए बहुत कुछ किया, लेकिन मेरे लिप्स ने कोई भी ट्रीटमेंट को स्वीकार नहीं किया।'

कितनी मोहब्बत-2, इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे कई टीवी शो किए हैं। वह खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं। खैर, सना की लाइफस्टोरी सुनकर तो  उनके फैंस भी काफी इमोशनल हो गए। सबकी जिंदगी में कभी ना कभी कुछ ऐसे वाक्ये जुड़ जाते हैं जिन्हें भूला पाना काफी मुश्किल होता है।
फिलहाल उन्हें बिग बॉस ओटीटी में जनता का प्यार मिल रहा है।
PunjabKesari
आपको सना मकबूल कैसी लगती हैं हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

 

Related News