21 MAYTUESDAY2024 8:30:03 PM
Nari

CBI से बोले सैमुअल - बहुत रोते थे सुशांत, रात में उठ हनुमान जी की प्रतिमा को लगाते थे गले

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 01 Sep, 2020 12:31 PM
CBI से बोले सैमुअल - बहुत रोते थे सुशांत, रात में उठ हनुमान जी की प्रतिमा को लगाते थे गले

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं जिससे यह केस और उलझता जा रहा है। इस केस में हर कोई नईं नईं बातें सामने ला रहा है जिससे कहीं न कहीं रिया और उसके परिवार वालों पर शक की सुई बढ़ती जा रही है। हाल ही में सुशांत केस में एक और नया खुलासा हुआ है। 

दरअसल सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। सैमुअल मिरांडा की मानें तो उन्होंने सीबीआई को बताया है कि सुशांत बहुत रोया करते थे इतना ही नहीं सुशांत अक्सर रातों को उठ उठ कर हनुमान जी की प्रतिमा को अपने गले से लगाते थे।

सुशांत की बहन ने उन्हें काम पर रखा था 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो सैमुअल मिरांडा ने यह भी बताया है कि उन्हें काम पर सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने रखा था और उनका काम था सुशांत के स्टाफ को हैंडल करना और उन्हें सेलेरी देना। 

एक बार बहन की हुई लड़ाई फिर...

सैमुअल मिरांडा ने ये भी बताया कि एक बार सुशांत की बहन प्रियंका और सुशांत के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और फिर गुस्से में आकर प्रियंका और  सिद्धार्थ दिल्ली चले गए थे ।

रिया का परिवार सुशांत के घर आता था

इतना ही नहीं सैमुअल मिरांडा की मानें तो 2019 में ही रिया सुशांत के घर आने जाने लगी थी और फिर देखते देखते ही रिया का भाई और पिता भी सुशांत के घर आने लगे थे और फिर इसके बाद रिया ने तो सुशांत के घर ही रहना शुरू कर दिया था। 

सुशांत अपने कमरे में खुद को लॉक रखते थे 

PunjabKesari

इसके आगे सैमुअल ने यह भी बताया कि रिया अक्सर सुशांत को बिजी रखने के लिए पार्टीयां करती थीं लेकिन कईं बार सुशांत उन पार्टीयों का हिस्सा नहीं बनते थे और वह खुद को कमरे में बंद रखते थे और कमरे से बाहर नहीं आते थे। 

हनुमान जी की प्रतिमा को गले लगाते

सैमुअल की मानें तो उन्हें सुशांत के घर काम कर रहे स्टाफ से यह पता चला था कि सुशांत के घर भूत प्रेत का चक्कर था और इसी वजह से सुशांत रोया करते थे और कईं बार ऐसा होता कि वह अपने कमरे से बाहर आते और हनुमान जी की प्रतिमा को गले लगा लेते और वापस अपने कमरे में चले जाते। 

यूरोप ट्रिप के बाद हुआ ऐसा 

सैमुअल की मानें तो सुशांत के साथ यूरोप ट्रिप से वापस आने के बाद हुआ था। 

Related News