22 JANFRIDAY2021 5:06:50 PM
Nari

राजनीतिक मुद्दों पर बयान न देने पर बोले सैफ और विद्या

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 05 Jan, 2020 12:46 PM
राजनीतिक मुद्दों पर बयान न देने पर बोले सैफ और विद्या

देश के लोग बॉलीवुड सितारों को न केवल फिल्मों में देखना चाहते है बल्कि वह देश के विभिन्न पर उनकी राय भी जानना चाहते है। देश में आज भी कई ऐसे बॉलीवुड सितारे है जो देश में चल रहे विभिन्न मुद्दों पर अपनी किसी भी तरह की राय नहीं रखते है चाहे वह राजनीतिक मुद्दा हो या फिर समाजिक। इन मुद्दों पर अपनी राय न देने को लेकर सोशल मीडिया पर कई बार इन स्टार्स को ट्रोल किया गया है। वहीं इसी मुद्दे पर हाल ही में विद्या और सैफ ने अपनी राय रखी है। 

 

PunjabKesari


एक प्रोग्राम के दौरान विद्या बालन ने कहा कि लोग क्यों उम्मीद करते है कि एक्टर्स हर मु्द्दे पर बोले। कई बार कुछ मामलों के बारे में कम जानकारी होती है तो हमने तय किया होता है कि हम नहीं बोलेगें या कम बोलेगें इसमें क्या दिक्कत है? हमारे साथ सेट पर 200 लोग काम करते है, अगर मेरे बोलने से उन पर असर पड़ेगा तो मुझे बुरा लगेगा। यह मेरी जिदंगी और मेरी आवाज है मेरा जब मन करेगा मैं तब इस्तेमाल करुंगी। 

PunjabKesari


वहीं सैफ अली खान ने कहा मैं अभी राजनीतिक गतिविधियों पर पुख्ता नजरिया बनाने की मदद कर रही हूं इसलिए मैं इन मुद्दों पर अपनी राय नहीं रखता हूं। यहां पर लोग राजनीतिक मुद्दों पर बोलते कुछ है और समझ कुछ ओर ही लिया जाता है। जिस तरह का माहौल है उसमें अगर आप कुछ भी कहेंगे तो उसका बड़ा प्रभाव पड़ेगा और लोग आपके ही मजे लेंगे।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News