01 MAYWEDNESDAY2024 3:31:38 AM
Nari

सुब्रत राय के निधन पर बॉलीवुड जगत में शोक, अनुपम खेर-मनीषा कोईराला ने जताया दुख

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Nov, 2023 05:10 PM
सुब्रत राय के निधन पर बॉलीवुड जगत में शोक, अनुपम खेर-मनीषा कोईराला ने जताया दुख

सहारा इंडिया के प्रमुख सहाराश्री सुब्रत रॉय सहारा का मंगलवार को निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई में अपनी आखिरी सांस ली है। उनकी उम्र महज 75 साल थी। कई बॉलीवुड एक्टर्स भी चेयर पर्सन के निधन पर शोक जताते हुए दिख रहे हैं। अनुपम खेर, मनीषा कोईराला ने पोस्ट शेयर कर अफसोस जताया है। 

आज होगा अंतिम संस्कार 

सहारा ग्रुप के मालिक सुब्रत रॉय का मंगलवार देर रात को निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के एक निजी अस्पताल में अंतिम सांस ली है। वह काफी समय से बीमार चल रहे थे । उनका शव आज लखनऊ के सहारा शहर में लाया जाएगा जहां पर उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी जाएगा। सहारा समूह ने एक बयान जारी करके बताया है कि वे हाइपर टेंशन और डायबिटीज जैसी बीमारियों से लड़ रहे थे और कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हुआ है। 12 नवंबर को स्वास्थ्य खराब होने के चलते उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।  

PunjabKesari

बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख 

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया ट्विटर के जरिए सुब्रत रॉय के निधन पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट में सुब्रत राय की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि - 'सहारा श्री सुब्रत रॉय के निधन की खबर सुनकर काफी दुख पहुंचा है। कई मौकों पर उनसे मुलाकात हुई वह हमेशा एक दूसरे की मदद के लिए तैयार रहते थे वह अपने जीवन में काफी दयालु थे और बड़े दिल वाले थे। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे। 

एक्ट्रेस मनीषा कोईराला ने दुख जताते हुए लिखा कि - 'वह शख्स जिसने अपने संघर्षमय जीवन में कभी हार नहीं मानी प्रिय सर आपको श्रद्धांजलि।' 

फिल्म निर्माता भी रह चुके है सुब्रत रॉय

आपको शायद जानकर हैरानी हो कि सुब्रत रॉय नाम सिनेमा जगत में भी काफी फेमस रह चुका है। उनका अपना एक फिल्म प्रोडक्शन हाउस रहा है जिसका नाम 'सहारा वन मोशन पिक्चर्स' है। सुब्रत रॉय के बैनर के अंदर सलमान खान की 'वॉन्टेड और नो एंट्री' जैसी फिल्मों का निर्माण भी हुआ है। इसके अलावा 'मालामाल वीकली', 'दिल मांगे मोर', 'कंपनी', 'डोर', 'रन', 'कच्चा नींबू' और 'जो बोले सो निहाल' जैसी फिल्मों के नाम भी शामिल हैं।

PunjabKesari


 

Related News