04 MAYSATURDAY2024 3:30:42 PM
Nari

लॉन्च हुई सब्यसाची की सबसे सस्ती कलेक्शन, गर्ल्स और ब्वॉयज के लिए बेस्ट ऑफर

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 12 Aug, 2021 03:59 PM
लॉन्च हुई सब्यसाची की सबसे सस्ती कलेक्शन, गर्ल्स और ब्वॉयज के लिए बेस्ट ऑफर

इंडियन फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए कपड़े पहनना का सपना तो हर लड़की देखती हैं क्योंकि उनके डिजाइन किए माडर्न कपड़ों में रॉयल और पारंपरिक की एक खास झलक जो झलकती हैं।  मॉडर्न ट्विस्ट के साथ इंडियन ट्रडीशन को कैसे प्रीजेंट करना है वो भारत के इस मशहूर डिजाइनर को बखूबी आता है इसीलिए तो उनके डिजाइन किए कपड़े देश ही नहीं, विदेश में भी मशहूर हैं। पिछले साल सब्यसाची ने स्वीडिश फैशन ब्रांड H&M के साथ कोलैबोरेट कर एक अफोर्डेबल रेडी-टू-वेयर कलेक्शन लॉन्च करने का एलान किया था, मगर लॉकडाउन की वजह से इस कलेक्शन को लॉन्च करने में थोड़ी देरी हो गईं जिस वजह से दुनिया की लाखों भर -करोड़ों लड़की और लड़कों का अपने वॉर्डरोब में सब्यसाची मुखर्जी के आउटफिट शामिल करने का सपना टूट गया था लेकिन अब एक बार फिर लड़कियां सब्यसाची के डिजाइन किए कपड़े पहन सकती हैं वो भी रिजेनेबल प्राइज पर । 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

 

 

जी हां, सब्यसाची का रेडी-टू-वेयर कलेक्शन 12 अगस्त यानी आज इंडिया के कई आनलाइन स्टोर्स H&M और Myntra पर उपलब्ध हो गई है। मजे की बात तो यह है कि कलैक्शन आते ही बिक्री तेजी से शुरू हो गई हैं और स्टोर्स पर आई कलैक्शन बिक चुकी हैं। बता दें कि कलेक्शन इंडियन मोटिफ्स और प्रिंट्स से इंस्पायर्ड है जोकि सब्यसाची की खासियत है। बता दें कि जैसे ही यह कलेक्शन Myntra पर आई, हाथों-हाथ सारी कलेक्शन बिक भी गई, जिसकी वजह है इसका अफोर्डेबल प्राइज। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sabyasachi (@sabyasachiofficial)

 

सूत्रों के मुताबिक, इस कोलैबोरेशन कलेक्शन में एक्सेसरीज के अलावा गर्ल्स व मैन्सवियर की ढेरों वैरायिटीज होंगी। खैर, यह पहला मौका नहीं जब किसी डिजाइनर ने फास्ट फैशन ब्रांड के साथ कोलैबोरेशन किया हो। इससे पहले कई मशहूर डिजाइनर्स इस तरह की कलेक्शन लॉन्च कर चुके है लेकिन सब्यसाची ऐसा पहला इंडियन डिजाइन है जिसने स्वीडिश फैशन ब्रांड H&M के साथ कोलैबोरेट करके अपनी सबसे सस्ती क्लेकशन लॉन्च की है।  

 

 

Related News