21 JANTHURSDAY2021 12:34:23 PM
Nari

रोते हुए बोली रुबीना, पति को देने वाली थी तलाक लेकिन...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 30 Nov, 2020 03:57 PM
रोते हुए बोली रुबीना, पति को देने वाली थी तलाक लेकिन...

रुबीना दिलैक टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। रुबीना इस वक्त बिग बॉस के घर में अच्छा खेल रही हैं। रुबीना ने पति अभिनव के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री ली। हाल में ही एक टास्क के दौरान रुबीना ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें शेयर की। रुबीना ने बताया कि एक वक्त ऐसा था जब वे और अभिनव अपने रिश्ते को खत्म करना चाहते थे। दोनों ने तलाक लेने के बारे में सोच लिया था। रुबीना के मुताबिक, उन्होंने तलाक के बारे में सोचने के लिए नवंबर तक का वक्त दिया था। इसी बीच उन्हें बिग बॉस का ऑफर आ गया। बिग बॉस में आने का कारण भी यही हैं कि दोनों साथ में वक्त बिता सकें और अपने टूटते हुए रिश्ते को बचा सकें। यह सब कहते हुए रुबीना रो पड़ी। देखा जाए तो अब नवंबर महीना बीत चुका है। उम्मीद हैं कि रुबीना और अभिनव साथ ही रहने का फैसला लें।

लंबे समय से हैं दोनों में अनबन

वही, बिग बॉस 14 में एंट्री के वक्त भी रुबीना और अभिनव से शो में मौजूद एक गेस्ट ने पूछा था कि उनके रिश्ते में अनबन की खबरें थीं क्या यह बात सच है। इस पर अभिनव ने कबूल किया था कि उनके लिए बीता कुछ समय बहुत मुश्किलों भरा रहा हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

बिग बॉस के घर की बात करें तो शो में तो रुबीना और अभिनव एक-दूसरे का साथ देते हुए दिखाई देते है। यही नहीं, अभिनव ने तो अपनी बीवी रुबीना की जमकर तारीफ भी की थी। अभिनव ने कहा था कि रुबीना से शादी करने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। अभिनव ने शो के दौरान ही कहा था कि रुबीना ने उनकी सोने, खाने और कपड़े पहनने तक के तरीके को बदल कर रख दिया हैं। 

साड़ी में देखकर रुबीना को दिल दे बैठे थे अभिनव

बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला एक ही सीरियल में काम करते थे। दोनों ने फेमस टीवी सीरियल छोटी बहू में साथ में काम किया था जिसमें रुबीना लीड रोल में थी। एक ही शो में काम करते हुए भी दोनों ने कभी एक-दूसरे से बात नहीं की। रुबीना और अभिनव पहली बार एक दोस्त के यहां गणपति सेलिब्रेशन के दौरान मिले थे। सेलिब्रेशन में रुबीना साड़ी पहनकर पहुंची थी। रुबीना को साड़ी में देखकर ही अभिनव उनपर अपना दिल हार बैठे थे। फिर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और इस कपल ने शादी करने का फैसला लिया। दोनों की शादी शिमला में हुई थी। रुबीना शिमला से ताल्लुक रखती है इसलिए ग्रेंड वेडिंग शिमला में होस्ट की गई। बाद में मुंबई में रिसेप्शन दिया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वही, बिग बॉस सीजन 14 आखिरी मोड़ पर है। इस वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने बताया कि इस बार बिग बॉस का फिनाले वीक जनवरी की बजाय अगले हफ्ते होगा। साथ ही सलमान खान ने रुबीना दिलैक को सीजन की पहली कंफर्म फाइनलिस्ट घोषित किया। पिछले बार के मुकाबले इस बार बिग बॉस शो की टीआरपी कुछ खास नहीं रही इसीलिए शायद इस बार फिनाले जल्द हो रहा है।

खैर, आपको रुबीना और अभिनव की जोड़ी कैसी लगती हैं हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें।


 

Related News