06 MAYMONDAY2024 3:48:11 AM
Nari

रिया का हुआ कोविड-19 टेस्ट, मेडिकल के बाद कोर्ट में होगी पेशी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Sep, 2020 06:24 PM
रिया का हुआ कोविड-19 टेस्ट, मेडिकल के बाद कोर्ट में होगी पेशी

सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन की बात कबूलने के बाद रिया को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। आज रिया से लगातार तीसरे दिन एनसीबी ने पूछताछ की। इस दैरान रिया ने कबूला कि वह ड्रग्स लेती थी। इसके साथ ही रिया ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। वहीं एनसीबी रिया को मेडिकल टेस्ट के लिए सायन अस्पताल लेकर पहुंची है। 

PunjabKesari

कोर्ट में होगी रिया की पेशी

खबरों के मुताबिक रिया का मेडिकल चेकअप किया गया। इसके अलावा एक्ट्रेस का कोरोना टेस्ट भी किया गया। खबरों की मानें तो रिया की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं इस बीच जानकारी मिली है कि आज शाम 7:30 बजे मेडिकल के बाद रिया को कोर्ट में पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है कि रिया की वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेशी होगी। वहीं एनसीबी कोर्ट से रिया के रिमांड की मांग करेगी। इस मामले में दिल्ली पुलिस, से रिटायर्ड एसीपी वेद भूषण ने अपने बयान में कहा है कि रिया के खिलाफ केस बहुत कमजोर और हास्यास्पाद है। जितना ड्रग्स का केस रिया पर बना है उतना गांजा दिल्ली की सड़कों पर मिलता है।

PunjabKesari

गौरतलब है कि रिया को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है। बीते दिनों एनसीबी ने रिया के घर पर छापेमारी कर एक्ट्रेस के डि़जिटल गैजेट्स जब्त किए थे। रिया ने पूछताछ में उन 25 बालीवुड कलाकारों के नाम बताए है जो ड्रग डीलिंग करने और इन चीजों का इस्तेमाल करने में शामिल हैं। ये 25 बाॅलीवुड स्टार कार्टियल ए, बी, सी लिस्ट में शामिल हैं। जल्द ही रिया के बताए उन 25 कलाकारों को समन भेज पूछताछ की जाएगी।

PunjabKesari

बता दें रिया से पहले दिन की गई पूछताछ से एनसीबी संतुष्ट नहीं था। जिसके बाद रिया को एनसीबी ने दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया। हालांकि कहा जा रहा था कि दूसरे दिन पूछताछ के बाद रिया की गिरफ्तारी तय है। लेकिन एक्ट्रेस को एनसीबी ने पूछताछ के लिए तीसरा समन भेजा था।

Related News