26 APRFRIDAY2024 5:26:57 PM
Nari

रिया ने फिर किया सारा पर वार, बोलीं- सुशांत के साथ लिया था ड्रग्स का हेवी डोज

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Sep, 2020 04:44 PM
रिया ने फिर किया सारा पर वार, बोलीं- सुशांत के साथ लिया था ड्रग्स का हेवी डोज

सुशांत केस में सामने आए ड्रग मामले की आरोपी रिया चक्रवर्ती इस समय एनसीबी की हिरासत में है। वहीं इस बीच की जा रही पूछताछ में रिया आए दिन कई चौंकाने वाले खुलासे कर रही है। हाल ही में दिए अपने बयान में रिया ने खुलासा करते हुए एनसीबी को बताया कि सुशांत ने सारा अली खान के साथ पहली बार ड्रग्स की हेवी डोज ली थी। इसके साथ ही उन्होंने इस बात से भी पर्दा उठाया कि उन्होंने सुशांत का घर क्यों छोड़ा था। 

PunjabKesari

सारा और सुशांत ने लिया था ड्रग्स हेवी डोज- रिया

खबरों की मानें तो रिया का कहना है कि सुशांत फिल्म 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान फूट हिल और हिमालाय पर रहे थे। जहां उन्होंने फ्री अवेलेबिलिटी के कारण ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था। फिल्म का पूरा सेट ड्रग्स ले रहा था और जो भी ड्रग्स लेता है खासकर कैनबिस नाम के ड्रग्स का सेवन करता है तो उसे भूख ज्यादा लगती है। उसका वजन बढ़ने लगता है जबकि कोकेन से वजन कम होता है। रिया का कहना है कि फिल्म की शूटिंग के बाद सारा और सुशांत वहां से जब आए तो उनका वजन बढ़ा हुआ था जबकि जिस जगह शूट था वहां वजन का बढ़ना मुश्किल था।

PunjabKesari

इस वजह से रिया से छोड़ा सुशांत का घर

वहीं रिया का कहना है कि सुशांत को ड्रग की लत लग चुकी थी। वह इससे बाहर नहीं निकल पा रहे थे। जिस वजह से वह 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर चली गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया ने कहा कि अगर लाॅकडाउन में और सुशांत पर लगे मीटू के आरोपों के बीच वो एक्टर के साथ रहती है तो उनके करियर पर इसका असर पड़ता। इसी वजह से उन्होंने सुशांत का घर छोड़ना सही समझा। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद सीबीआई, एनसीबी और ईडी मिलकर इस केस की जांच कर रही है। वहीं इस केस में ड्रग का एंगल सामने आने के बाद जांच में रिया और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कुछ अन्य लोग आरोपी पाए गए हैं। जो इस समय सलाखों के पीछे हैं। 

Related News