27 APRSATURDAY2024 4:40:49 PM
Nari

झूठी है रश्मि.. सब जानते हुए भी उसने.. Rashmi Desai के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने लगाए एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 18 Dec, 2021 12:29 PM
झूठी है रश्मि.. सब जानते हुए भी उसने.. Rashmi Desai के एक्स-ब्वॉयफ्रेंड ने लगाए एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती है। रश्मि इन दिनों बिग बॉस के घर में है उन्होंने BB15 बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली। रश्मि के घर के अंदर जाते ही उनके एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान फिर से लाइमलाइट में आ गए है। बिग बॉस 13 में रश्मि और अरहान का ब्रेकअप हुआ था। सलमान खान ने खुद अरहान की सच्चाई रश्मि के आगे रखी थी कि वो शादीशुदा और एक बच्चे का बाप है। जिसके बाद रश्मि ने अरहान से अपना रिश्ता तोड़ लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

अब अरहान ने एक इंटरव्यू में कहा कि रश्मि पहले से ही सबकुछ जानती थी और उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर झूठ बोला। हाल में ही एक इंटरव्यू में अरहान ने रश्मि के साथ अपने रिश्ते को लेकर कई खुलासे किए और कहा, "रश्मि को पहले से ही मेरी शादी और बच्चे के बारे में पता था, लेकिन नेशनल टेलीविजन पर उन्होंने झूठ कहा। तीन साल से जब आप किसी के साथ रिलेशनशिप में रह रहे होते हैं, तो क्या मुमकिन है कि उसे आपकी पर्सनल लाइफ के बारे में न पता चले।

आगे अरहान ने कहा "रश्मि कभी भी मेरा फोन चेक कर सकती थी। माना प्यार अंधा होता है, लेकिन इतना भी नहीं। मुझे दुख इस बात का है कि उस समय मैंने दुनिया को यह नहीं बताया कि रश्मि को मेरे बारे में पता था। मेरी यह बहुत बड़ी गलती रही। मैंने रश्मि की इमेज की परवाह की और सोचा कि उसने लाइफ में बहुत कुछ देखा है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसी के साथ अरहान ने कहा, "अगर रश्मि और मेरी पत्नी को एक-दूसरे के बारे में नहीं पता होता तो मैं गलत होता। दोनों ही एक-दूसरे के बारे में जानती थीं। रश्मि मुझे जानती थी और मेरे बीते हुए कल को भी। मैंने उससे कुछ भी नहीं छुपाया है। मैं अब आगे इस बारे में नहीं बात करना चाहता हूं।"

इंटरव्यू के दौरान अरहान ने अपनी पहली शादी पर भी बात की। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरी शादी साल 2014 में हुई थी और एक साल बाद मैं अपनी पत्नी से अलग हो गया, क्योंकि हम दोनों के बीच कम्पैटिबिलिटी नहीं थी। हालांकि, हमारा रिश्ता खराब टोन पर खत्म नहीं हुआ था। मैंने हमेशा से ही अपने सेप्रेशन पर खुलकर बात की है। हालांकि, हमारा डिवोर्स नहीं हुआ था। क्या मुझे हक नहीं है लाइफ में आगे बढ़ने का?"

PunjabKesari

फिलहाल रश्मि अरहान को पीछे छोड़ आगे बढ़ चुकी है अब रश्मि सच में अरहान की पहली पत्नी के बारे में जानती थी या नहीं ये तो एक्ट्रेस ही जाने। बता दें कि रश्मि तलाकशुदा है और फिलहाल वो सिंगल है। रश्मि ने अपने को स्टार नंदीश से शादी की थी हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला।

Related News