26 APRFRIDAY2024 12:51:19 AM
Nari

बिग बॉस में शुरू हुई लव स्टोरी:  शमिता ने राकेश से कहा, 'पास आओ और मुझे अभी इसी वक्त Kiss करो'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 28 Aug, 2021 04:03 PM
बिग बॉस में शुरू हुई लव स्टोरी:  शमिता ने राकेश से कहा, 'पास आओ और मुझे अभी इसी वक्त Kiss करो'

बिग बॉस ओटीटी पिछले कुछ दिनों से काफी चर्चा में है। घर में हिंसा करने के चलते जहां जिशान को घर से बेघर कर दिया है वहीं दूसरी तरफ शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक दूसरे के करीब जाते दिख रहे हैं, दोनों की कैमिस्ट्री कई तरह की बातों को पेश कर रही है। भले ही शमिता या राकेश अपने अंदर चल रहे एक दूसरे के प्रति प्यार को कबूल न कर पा रहे हो लेकिन  बिग बॉस के प्रोमो से साफ है कि इन दोनों में कुछ तो गड़बड़ है।

PunjabKesari

 शमिता और राकेश में बढ़ रही नजदीकियां
हाल ही में सामने आए बिग बॉस के प्रोमो में शमिता और राकेश की गर्मजोशी कैमिस्ट्री देखने को मिली। इस प्रोमों में दिखाया गया है कि शमिता शेट्टी डाइनिंग एरिया में खाना खा रही हैं और राकेश बापट माइक्रोवेव में खाना गर्म करने जा रहे है तभी शमिता उनसे कहती है कि  उसे ज्यादा गर्म मत करो नहीं तो ये हार्ड हो जाएगा।  इस पर राकेश उनसे पूछते हैं कि और कुछ...

PunjabKesari

मेरे पास आओ और मुझे अभी किस करो
इसके बाद  थोड़ी देर बाद शमिता कहती है कि  अगर तुम्हें कोई प्रोब्लम है, तो मैं खुद कर लूंगी।  इसपर राकेश ने कहा कि मुझे कोई परेशानी नही हैं, मैं तो बस पूछ रहा था कि और कुछ। इस पर शमिता थोड़ा मुस्कुराती हैं और कहती कि मेरे पास आओ और मुझे अभी किस करो, और राकेश फौरन उन्हें किस करते हैं। जिसके बाद सिंगर नेहा भसीन उन्हें "सो स्वीट" कह कर बुलाती है। 

PunjabKesari

इससे पहले भी राकेश और शमिता की  जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिली थी। बिग बाॅस के घर में कई बार एक दूसरे से फ्लर्ट करते हुए देखा गया है। जब वो शमिता को किस करके उठाते हैं, एक बार तो वो उनके बेड पर कूद जाते हैं और उनके साथ सोने के लिए कहते हैं। इतना ही नहीं  दोनों एक दूसरे के साथ कापी समय बिताना पसंद करते हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

 

 

 


मनोज वाजपेयी के अलावा इन एक्टर के साथ उड़ी थी शमिता के अफेयर की खबरें
बता दें कि शमिता शेट्टी बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की बहन हैं। शमिता को अपनी पहली फिल्म के लिए आइफा बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया था। मनोज वाजपेयी के साथ था अफेयर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शमिता शेट्टी और मनोज वाजपेयी के बीच अफेयर की खबरें उड़ी थी। इसके अलावा शमिता के हरमन बावेजा और आफताब शिवदासानी के साथ भी अफेयर के चर्चे रहे हैं। इसके अलावा शमिता इवेंट्स पर अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती है।

Related News