14 AUGSUNDAY2022 8:41:44 AM
Nari

न्यूड फोटोशूट पर मचे बवाल के बाद बोले रणवीर सिंह- मुझे दूसरों पर हावी होना नहीं आता

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Jul, 2022 01:06 PM
न्यूड फोटोशूट पर मचे बवाल के बाद बोले रणवीर सिंह- मुझे दूसरों पर हावी होना नहीं आता

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि वह स्वभाव से प्रतिस्पर्धी नहीं हैं और दूसरों पर हावी होने में भी विश्वास नहीं रखते। उनका यह बयान तब आया है जब वह न्‍यूड फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। उनके खिलाफ महिलाओं की भावनाएं आहत करने और गरिमा को नुकसान पहुंचाने के आरोप में कई जगह केस दर्ज भी हो चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)


केस दर्ज होने के दो दिन बाद वह पहली बार सार्वजनिक तौर पर ‘फिल्मफेयर’ के लिए आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में नजर आए। हालांकि, इस पूरे विवाद को लेकर उन्होंने कोई बयान नहीं दिया। अपनी पत्नी एवं अदाकारा दीपिका पादुकोण के साथ प्रतिस्पर्धा को लेकर किए गए सवाल के जवाब में सिंह ने कहा कि वह बिल्कुल भी प्रतिस्पर्धी नहीं हैं।

PunjabKesari
सिंह ने कहा, ‘‘ सिनेमा में बिल्कुल नहीं। मैं बिल्कुल भी प्रतिस्पर्धी अभिनेता (competitive actor) नहीं हूं। मेरा रंगमंच (थिएटर) से नाता रहा है और वे आपको आपके प्रशिक्षण के बेहद प्रारंभिक चरण में ही यह सिखा देते हैं...जो मैंने सीखा है और केवल प्रशिक्षण के दौरान नहीं बल्कि मेरे 12 वर्ष के अभिनय के करियर में भी कि आप उतने ही बेहतरीन हैं जितने आपके सह-कलाकार... ’’। 

PunjabKesari
रणवीर सिंह का कहना है कि वह दूसरों पर हावी होने और लोगों का ध्यान दूसरों से हटाकर खुद की ओर खिंचने में विश्वास नहीं रखते। उन्होंने कहा कि ऐसे कई मौके आए जब उनके सह-कलाकार को ज्यादा तवज्जो मिली। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माण में कई लोग मिलकर काम करते हैं और यह जुगलबंदी की तरह है। सिंह ने साथ ही बताया कि वह पहली बार ‘फिल्मफेयर’ पुरस्कारों की मेजबानी करेंगे। उन्होंने कहा, ‘‘प्रस्तुति देना अलग है और मेजबानी करना बिल्कुल अलग। मेरा मानना है कि इसमें दस गुना अधिक मेहनत, दस गुना अधिक समय लगता है।

PunjabKesari
गौरतलब है कि रणवीर सिंह नग्न तस्वीरें खिंचवाने को लेकर विवादों में घिरे हैं। उनके खिलाफ मुंबई में एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है उन्होंने ‘‘महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के जरिए उनकी गरिमा को ठेस पहुंचाई है।’’

Related News