03 MAYFRIDAY2024 9:01:18 PM
Nari

बचपन से डॉन बनना चाहते थे रणवीर सिंह, Don 3 से पहले अमिताभ और शाहरूख से किया ये वादा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Aug, 2023 05:50 PM
बचपन से डॉन बनना चाहते थे रणवीर सिंह, Don 3 से पहले अमिताभ और शाहरूख से किया ये वादा

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि वह‘डॉन 3 में काम कर अमिताभ बच्चन और शाहरूख खान को गर्व महसूस करायेंगे। वर्ष 1978 में प्रदर्शित फिल्म डॉन में अमिताभ बच्चन ने डॉन का किरदार निभाया था। फरहान अख्तर ने शाहरूख खान को लेकर डॉन का रीमेक बनायी ।डॉन की सफलता के बाद डॉन का सीक्वल बनाया गया। फरहान अख्तर अब डॉन का तीसरा संस्करण बनाने जा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


 डॉन 3 में रणवीर सिंह डॉन का किरदार निभाते नजर आयेंगे। डॉन 3 का टीजर रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग रणवीर की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ रणवीर को खरी-खरी सुनाते नजर आ रहे हैं। रणवीर का कहना है कि वह समझते हैं यह एक बड़ी जिम्मेदारी है उनकी जगह पर होना और उन्हें उम्मीद है कि वह शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को भी, गर्व महसूस कराएंगे। रणवीर सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की कुछ फोटोज के साथ पोस्ट लिखा -‘भगवान! मैं ऐसा करने का सपना बहुत-बहुत लंबे समय से देख रहा था। बचपन में सभी की तरह इन फिल्मों से प्यार हुआ, इन फिल्मों को देखा, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान हिंदी सिनेमा के गोट हैं।


एक्टर आगे लिखते हैं- बचपन में बड़े होकर उनके जैसा बनने का सपना देखा, यही लोग वजह थे कि मैं एक एक्टर औरउ‘हिंदी फिल्म हीरो' बनना चाहता था। मेरी जिंदगी में उनके प्रभाव और असर को कम नहीं आंका जा सकता है। उन्होंने मुझे एक इंसान और एक्टर के तौर पर शेप किया है। उनकी लीगेसी को आगे लेकर जाना मेरे बचपन के सपने जैसा है। 

PunjabKesari
रणवीर सिंह ने लिखा,‘डॉन डायनेस्टी का हिस्सा होना, मैं समझता हूं कि यह कितनी बड़ी जिम्मेदारी है। मैं उम्मीद करता हूं कि ऑडियंस मुझे मौका देगी और मुझपर प्यार बरसाएगी, जैसे उन्होंने बीते कई सालों में अनगिनत किरदारों पर बरसाया। थैंक्यू फरहान और रितेश मुझपर विश्वास करने के लिए और मुझे यह सम्मान देने के लिए. मैं उम्मीद करता हूं कि आपके विश्वास पर खरा उतर सकूंगा।मेरे दो सुपरनोवा, द बिग बी और एस आर के, मैं उम्मीद करता हूं कि आपको गर्व महसूस कराऊंगा, और मेरी प्यारी ऑडियंस, हमेशा की तरह, वादा करता हूं...कि मैं आपको एंटरटेन करने के लिए अपना बेस्ट दूंगा...डॉन में डॉन की तरह. आपके प्यार के लिए शुक्रिया...। 

Related News