21 MAYTUESDAY2024 1:28:09 PM
Nari

पत्नी Alia संग एयरपोर्ट पर गुमसुम नजर आए रणबीर कपूर! यूजर्स बोले-'इनका जल्दी ही divorce'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Aug, 2023 06:34 PM
पत्नी Alia संग एयरपोर्ट पर गुमसुम नजर आए रणबीर कपूर! यूजर्स बोले-'इनका जल्दी ही divorce'

 बॉलीवुड के सबसे प्यारे कपल आलियाऔर रणबीर को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पोर्ट किया गया। इस दौरान आलिया व्हाइट टॉप के साथ मैचिंग पैंट और ब्लू जैकेट में नजर आईं, तो वहीं उन्होंने क्रॉस बॉडी बैग और व्हाइट स्नीकर्स के साथ लुक को पूरा किया। जबकि, रणबीर ने ब्लू जैकेट, मैचिंग जॉगर्स और ब्लैक टोपी में handsome लगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एयरपोर्ट पर आलिया संग नजर आएं रणबीर 

दोनों ने कैमरे के लिए पोज दिए। रिपोर्ट्स है ये कपल छुट्टियां मनाने जा रहा है। वीडियो और फोटो को देख, एक यूजर ने लिखा- 'इनका जल्दी ही divorce होने वाला है।'

PunjabKesari

वहीं एक अन्य ने कहा- 'दोनों ही नाखुश लग रहे हैं। क्या वो स्माइल भी नहीं कर सकता है।' एक तीसरे ने कहा- 'दोनों ही अपसेट लग रहे हैं, लगते है लड़ाई हुई है।'

PunjabKesari

वहीं एक चौथे यूजर ने कमेंट किया- 'ये बड़ा नाखुश लग रहा है आलिया भट्ट से शादी करके।' रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल, 2022 को मुंबई में अपने आवास पर शादी की। नवंबर 2022 में उन्होंने अपनी बेटी राहा को जन्म दिया।

PunjabKesari

आलिया भट्ट वर्क फ्रंट 

वर्क फ्रंट में, आलिया को आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी पारिवारिक ड्रामा 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था। उन्होंने हाल ही में गैल गैडोट और जेमी डोर्नन स्टारर स्ट्रीमिंग फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में भी अभिनय किया। रणबीर आखिरी बार श्रद्धा कपूर के साथ 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आए थे। उनकी अगली फिल्म 'एनिमल' है।
 

Related News