25 APRTHURSDAY2024 3:16:38 PM
Nari

मीका ने बीच सड़क गाड़ी रोक कही ऐसी बात कि सरेआम पैर छूने पर हो गई मजबूर राखी सावंत

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 27 May, 2021 07:29 PM
मीका ने बीच सड़क गाड़ी रोक कही ऐसी बात कि सरेआम पैर छूने पर हो गई मजबूर राखी सावंत

राखी सावंत और मीका सिंह की कंट्रोवर्सी कौन नहीं जनता, लेकिन इस बीच इन दोनों की एक ताजा फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। दरअसल, राखी सावंत जब कॉफी शॉप पर  फोटोग्राफरों से बात कर रही थीं, तभी मीका सिंह ने वहां पहुंचकर राखी सावंत को हग किया।
 

मीका के पैर छूने पर हो गई मजबूर राखी-
 इस दौरान मीका ने कहा कि अब हम अच्छे दोस्त हैं। इसके बाद मीका सिंह वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वे वहां से गुजर रहे थे, लेकिन राखी सावंत को देखकर वे रुक गए। मीका सिंह ने यह भी कहा कि अगर बिग बॉस चला है तो सिर्फ राखी की वजह से। राखी सावंत मीका सिंह के मुंह से ऐसा सुनकर उनके पैर छूने लगी थीं।

राखी ने भी की मीका की जमकर तारिफ-
इसके बाद राखी सावंत ने यह बताया कि कोरोना महामारी के दौरान किस तरीके से मीका ने राहत पहुंचाने का काम किया है. जब भी कोई महामारी या बाढ़ जैसी स्थिति आती है, तो मीका सिंह बड़े दिल के साथ आगे आते हैं। 
 

PunjabKesari

जमकर वायरल हुआ राखी-मीका का यह वीडियो-
वहीं अब राखी सावंत और मीका सिंह का यह नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें इन दोनों की लगभग 15 साल के बाद मुंबई में एक कॉफी शॉप के बाहर मुलाकात होती दिख रही है। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

2006 में हुई थी राखी और मीका की बड़ी कंट्रोवर्सी-
आपकों बतां दें कि साल 2006 में मीका सिंह और राखी सावंत की एक बड़ी कंट्रोवर्सी हुी थी जो अूब क लोगों को याद है। दरअसल,  साल 2006 में मीका ने अपनी जन्मदिन की पार्टी में राखी सावंत को बिना उनकी सहमति के लिप-किस कर लिया था, जिसके बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया था।

PunjabKesari

Related News